गुजरात लायंस टीम के मालिक को बेसब्री से है IPL का इंतजार, ये धुरंधर बना वजह

केशव बंसल के मुताबिक वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो आइपीएल-10 के शुरुआती कुछ मैचों से बाहर रह सकते हैं।

By ShivamEdited By: Publish:Thu, 23 Mar 2017 06:43 PM (IST) Updated:Fri, 24 Mar 2017 11:11 AM (IST)
गुजरात लायंस टीम के मालिक को बेसब्री से है IPL का इंतजार, ये धुरंधर बना वजह
गुजरात लायंस टीम के मालिक को बेसब्री से है IPL का इंतजार, ये धुरंधर बना वजह

राजकोट। इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) टीम गुजरात लायंस के मालिक केशव बंसल इन दिनों बेहद खुश हैं और उन्हें बेसब्री से आइपीएल का इंतजार है। पिछले साल उनकी टीम पहली बार टूर्नामेंट में खेलते हुए तीसरे स्थान पर रही थी लेकिन इस बार उनकी बेसब्री की वजह बना है एक खास भारतीय खिलाड़ी।

दरअसल, गुजरात लायंस के मालिक केशव बंसल के उत्साह की वजह हैं रवींद्र जडेजा, जो कि आइपीएल में गुजरात की टीम से ही खेलेंगे। ये भारतीय ऑलराउंडर इस समय गजब के फॉर्म में है। जडेजा ने न सिर्फ अपनी टीम के प्रदर्शन में अहम भूमिका निभाई बल्कि गेंदबाजों की आइसीसी टेस्ट रैंकिंग में भी शीर्ष स्थान पर कब्जा जमा लिया है।

यही नहीं, पिछली बार जब बीसीसीआइ ने केंद्रीय अनुबंध की सूची जारी की थी तो उसमें जडेजा को ग्रेड-C में रखा गया था जबकि बुधवार को जब इस बार के ग्रेड्स का एलान हुआ तो जडेजा ने सीधे ग्रेड-A पर छलांग लगा दी, जो साबित करता है कि पिछले एक साल में उनका प्रदर्शन किन ऊंचाइयों पर जा पहुंचा है।

गुजरात लायंस के मालिक केशव बंसल ने आज कहा, 'जडेजा शानदार फॉर्म में हैं और मौजूदा टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ देश के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। ताजा आइसीसी टेस्ट रैंकिंग्स में भी उन्हें शीर्ष पायदान मिल चुका है। वो शानदार लय में हैं और हमको पूरी उम्मीद है कि वो अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे (आइपीएल में भी)। आइपीएल-10 में टीम की सफलता में उनकी भूमिका अहम रहेगी।'

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

केशव बंसल के मुताबिक वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर और उनकी आइपीएल टीम की मजबूत कड़ी ड्वेन ब्रावो आइपीएल-10 के शुरुआती कुछ मैचों से बाहर रह सकते हैं। ब्रावो इस समय चोटिल हैं और टूर्नामेंट के मध्य में मैदान पर उतर सकते हैं। टीम की कमान इस बार भी सुरेश रैना के हाथों में होगी।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी