आइपीएल 8 : शतक से चूके श्रेयस ने कहा कुछ ऐसा

मुंबई इंडियंस को हराकर फिरोजशाह कोटला पर दिल्ली डेयरडेविल्स के लगातार नौ हार के क्रम को तोड़ने में अहम भूमिका निभाने वाले ओपनर श्रेयस अय्यर ने कहा कि उन्हें शतक से चूकने का मलाल है लेकिन इस बात की खुशी है कि उनकी पारी की बदौलत टीम जीत दर्ज करने

By sanjay savernEdited By: Publish:Fri, 24 Apr 2015 04:38 PM (IST) Updated:Fri, 24 Apr 2015 04:45 PM (IST)
आइपीएल 8 : शतक से चूके श्रेयस ने कहा कुछ ऐसा

नई दिल्ली। मुंबई इंडियंस को हराकर फिरोजशाह कोटला पर दिल्ली डेयरडेविल्स के लगातार नौ हार के क्रम को तोड़ने में अहम भूमिका निभाने वाले ओपनर श्रेयस अय्यर ने कहा कि उन्हें शतक से चूकने का मलाल है लेकिन इस बात की खुशी है कि उनकी पारी की बदौलत टीम जीत दर्ज करने में सफल रही।

गुरुवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ 37 रनों की जीत में अय्यर ने दिल्ली की ओर से 83 रनों की पारी खेली थी। श्रेयस ने कहा कि मेरी पारी से टीम को अच्छी शुरुआत मिली और टीम बड़ा स्कोर खड़ा करने में सफल रही। हम कोटला पर हार के क्रम को तोड़ने में सफल रहे। मैंने अपनी पारी का पूरा लुत्फ उठाया और भविष्य में भी ऐसी पारियां खेलने की कोशिश करूंगा लेकिन यह सफलता की गारंटी नहीं है। मैं भविष्य के बारे में अधिक नहीं सोचता और वर्तमान में ही जीता हूं। कप्तान जीन पॉल डुमिनी के साथ लंबी साझेदारी के बारे में श्रेयस ने कहा कि दूसरे छोर पर अनुभवी खिलाड़ी की मौजूदगी से काफी मदद मिली। दायें हाथ के वे काफी अनुभवी है। जब मैं तेज रन बना रहा था तो वे स्ट्राइक बदल रहे थे और जब वे बड़े शॉट खेल रहे थे तो मैं स्ट्राइक बदल रहा था। मुंबई का गेंदबाजी आक्रमण अच्छा है और हमने फैसला किया कि हमें 15वें ओवर तक टिके रहना होगा और अच्छा स्कोर खड़ा करना होगा।

आइपीएल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी