जब अभ्यास मैच में कॉमेंट्री करने आए अक्षय कुमार, कर दिया कुछ ऐसा

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे भारतीय टीम के पहले अभ्यास मैच में अक्षय कुमार ने कॉमेंट्री की।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Sun, 28 May 2017 05:01 PM (IST) Updated:Mon, 29 May 2017 10:08 AM (IST)
जब अभ्यास मैच में कॉमेंट्री करने आए अक्षय कुमार, कर दिया कुछ ऐसा
जब अभ्यास मैच में कॉमेंट्री करने आए अक्षय कुमार, कर दिया कुछ ऐसा

लंदन, जेएनएन। चैंपियंस ट्रॉफी से पहले खेले गए अभ्यास मैच में टीम इंडिया का मुकाबला न्यूज़ीलैंड की टीम के साथ हुआ है। इस मैच में मैदान पर भारत के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी अपना जलवा दिखा रहे थे तो मैदान के बाहर बॉलीवुड के 'खिलाड़ी कुमार' अक्षय कुमार कॉमेंट्री बॉक्स में अपना दम दिखा रहे थे। अक्षय कुमार ने आकाश चोपड़ा और रवि शास्त्री के साथ कॉमेंट्री की।

कॉमेंट्री बॉक्स में अक्षय, तो मैदान पर शमी का कमाल

अक्षय कुमार जब कॉमेंट्री कर रहे थे तो 2 साल बाद वनडे टीम वापसी करने वाले मोहम्मद शमी ने न्यूज़ीलैंड को लगातार दो गेंदों पर दो बड़े झटके दिए। शमी ने न्यूज़ीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (08) और नील ब्रुम (0) का विकेट लिया।

अक्षय कुमार ने कॉमेंट्री में भी नहीं छोड़ा प्रमोशन का मौका

कॉमेंट्री करने के दौरान अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म 'टॉयलेट' के प्रमोशन का मौका भी नहीं छोड़ा। दरअसल लगातार दो गेंदों पर दो विकेट लेने के बाद मोहम्मद शमी का ओवर खत्म हो गया था। इसके तुरंत बाद ही शमी मैदान छोड़कर ड्रैसिंग रुम की ओर जा रहे थे। तभी आकाश चोपड़ा ने कहा कि शमी मैदान से बाहर जा रहे हैं तो अक्षय कुमार ने तुंरत ही रवि शास्त्री और आकाश चोपड़ा को जवाब दिया कि ये 'टॉयलेट' जा रहे होंगे। इसको जवाब के साथ-साथ उनकी फिल्म के प्रमोशन के नजरिए से भी देखा जा सकता है।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी