MS Dhoni के फैंस बोले- 'कोई पूछे तो बता देना, एक था जो स्टंप्स के पीछे से मैच पलट देता था'

MS Dhoni Fans Reaction BCCI ने गुरुवार को एमएस धौनी को सालाना कॉट्रैक्ट से बाहर कर दिया है जिसके बाद उनके फैंस का प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Thu, 16 Jan 2020 03:32 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jan 2020 03:32 PM (IST)
MS Dhoni के फैंस बोले- 'कोई पूछे तो बता देना, एक था जो स्टंप्स के पीछे से मैच पलट देता था'
MS Dhoni के फैंस बोले- 'कोई पूछे तो बता देना, एक था जो स्टंप्स के पीछे से मैच पलट देता था'

नई दिल्ली, जेएनएन। MS Dhoni Fan's Reaction: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने गुरुवार को भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को सालाना कॉट्रैक्ट से बाहर कर दिया है, क्योंकि वे पिछले 6 महीने से एक भी मैच नहीं खेले हैं। एमएस धौनी के सालाना करार से बाहर किए जाने के बाद माही के फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि धौनी की फैन फॉलोइंग अभी भी बरकरार है।

पिछले साल धौनी को बीसीसीआइ ने ए कैटेगरी में रखा था, जिसमें सालाना 5 करोड़ रुपये खिलाड़ी को मिलते हैं, लेकिन इस बार बीसीसीआइ ने धौनी को किसी भी कैटेगरी में नहीं रखा है। हालांकि, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने धौनी को बाहर किए जाने पर अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। ऐसे में संकेत मिल गए हैं कि शायद ही अब एमएस धौनी को भारत की नीली जर्सी में देखा जाए। उधर, उनके फैंस लगातार उनके बारे में ट्वीट कर रहे हैं।

10 जुलाई 2019 को आखिरी बार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में नज़र आए महेंद्र सिंह धौनी वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल के बाद से क्रिकेट नहीं खेले हैं। शायद ये भी कारण है कि बीसीसीआइ ने अक्टूबर 2019 से सितंबर 2020 के लिए जो सालाना कॉन्ट्रैक्ट जारी किया है उसमें धौनी का अता-पता नहीं है। वहीं, धौनी के समर्थन में एक फैन ने एक पोस्टर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें लिखा है "कोई पूछे तो बता देना, एक था जो स्टंप्स के पीछे से मैच पलट देता था"

A #Legendary player #Dhoni has been dropped from the @BCCI list of centrally contracted players#Dhonism #BCCI #cricketsuperstar pic.twitter.com/QaWRC88zZ0

— Mahima Pandey (@MahimaPandey6) 16 January 2020

I thought love break up hurts more until I read the news that @BCCI dumped Dhoni.#BCCIdumpsThala@StarSportsTamil @MSDhonifansclub — Jeyarama Balan R (@jeyaramabalan) 16 January 2020

Pic 1: Other Cricketers Career

Pic 2: Dhoni's cricket career#thankyoudhoni pic.twitter.com/HggbOYWbrh

— Rahul 🇮🇳🐇🌈 (@BeingTrickyy) 16 January 2020

Dhoni ko bahar rakhne ke liye poltics kr rhi hai kuch log shameonbcci #BCCI — Srikant Mahapatro (@srikkantkumar) 16 January 2020

उधर, एक और फैन ने लिखा है, "ब्रेकअप से ज्यादा से धौनी के बीसीसीआइ द्वारा सालाना अनुबंध से बाहर किए जाने पर हुई है तकलीफ" एक दूसरे फैन ने लिखा है, "हम हेलीकॉप्टर शॉट मिस करते हैं, स्टंपिंग भी मिस करते हैं, हम नंबर 7 की जर्सी मिस करते हैं और हम फील्ड पर सबसे कूल खिलाड़ी को मिस करते हैं।"

#Dhoni is the best player of india pic.twitter.com/EHPqFCoQWw— Tarique Aziz (@AzizTariqu) 12 January 2020

chat bot
आपका साथी