विराट कोहली को मिला इस दिग्गज फुटबॉलर से ये खास गिफ्ट

जर्मन के स्टार मिडफील्डर टोनी क्रूस ने अपना वादा निभाया और उन्होंने भारत के स्टार क्रिकेटर को यादगार तोहफा प्रदान किया।

By Mohit TanwarEdited By: Publish:Tue, 28 Jun 2016 10:38 AM (IST) Updated:Tue, 28 Jun 2016 03:14 PM (IST)
विराट कोहली को मिला इस दिग्गज फुटबॉलर से ये खास गिफ्ट

नई दिल्ली। जर्मन के स्टार मिडफील्डर टोनी क्रूस ने अपना वादा निभाया और उन्होंने भारत के स्टार क्रिकेटर विराट को यादगार उपहार दिया है। टोनी भले ही इस वक्त जर्मनी के साथ यूरो कप फुटबॉल टूर्नामेंट में व्यस्त है, लेकिन उन्हें भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली को किया वादा निभाना याद रहा।

टोनी ने विराट से यह वादा यूरो कप की शुरुआत से पहले किया था। कोहली यूरो कप टूर्नामेंट में जर्मनी का समर्थन कर रहे हैं और उन्होंने इस टूर्नामेंट से पहले अपना 18 नंबर की जर्सी पहने हुए फोटो पोस्ट किया था। इस पर क्रूस ने विराट को जर्सी पर अच्छा नंबर (18) उपयोग करने के लिए बधाई दी थी। उल्लेखनीय है कि क्रूस भी जर्मनी की तरफ से 18 नंबर की जर्सी पहनते हैं। उन्होंने विराट को एक गिफ्ट भेजने का वादा किया था।

जर्मनी का यह 26 वर्षीय सेंट्रल मिडफील्डर ने अपने वादे को पूरा किया है और उन्होंने अपने ऑटोग्राफ वाली जर्सी विराट को भेंट की। कोहली ने इस गिफ्ट को पाने के तुरंत बाद इसके लिए टोनी का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने टोनी को यूरो कप क्वार्टर फाइनल के लिए बधाई भी दी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें
क्रूस जर्मनी टीम को यूरो कप खिताब दिलाकर इतिहास रचना चाहते है। उन्होंने रीयल मैड्रिड को 11वीं बार चैंपियंस लीग खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। क्रूस भले ही जर्मन टीम के साथ यूरो कप खिताब जीत पाए या नहीं, लेकिन उन्हें भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली के रूप में एक दोस्त और प्रशंसक अवश्य मिल गया है।

Thank You @ToniKroos
Sending a present for you as well. All The Best for the quarters 😎 #FirstNeverFollows #Euro16 pic.twitter.com/DPcY3sYpFn

— Virat Kohli (@imVkohli) June 27, 2016

chat bot
आपका साथी