इंग्लैंड को झटका, ये खिलाड़ी नहीं खेलेगा बाकी बचे मैच

लॉ‌र्ड्स टेस्ट की हार के गम से बाहर निकल ही पाते कि विकेटकीपर मैट प्रायर के रूप में मेजबान टीम इंग्लैंड को एक करारा झटका लगा है। प्रायर ने अपनी फिटनेस और कुछ चोटों के कारण तुरंत आराम लेने का फैसला कर डाला है और अब वो सीरीज के बाकी बचे मैचों में नहीं खेलेंगे। विकेटकीपर-बल्लेबाज मैट प्रायर ने अपनी चोटों व अपने

By Edited By: Publish:Tue, 22 Jul 2014 01:22 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jul 2014 01:33 PM (IST)
इंग्लैंड को झटका, ये खिलाड़ी नहीं खेलेगा बाकी बचे मैच

लंदन। लॉ‌र्ड्स टेस्ट की हार के गम से बाहर निकल ही पाते कि विकेटकीपर मैट प्रायर के रूप में मेजबान टीम इंग्लैंड को एक करारा झटका लगा है। प्रायर ने अपनी फिटनेस और कुछ चोटों के कारण तुरंत आराम लेने का फैसला कर डाला है और अब वो सीरीज के बाकी बचे मैचों में नहीं खेलेंगे।

विकेटकीपर-बल्लेबाज मैट प्रायर ने अपनी चोटों व अपने आराम करने के फैसले के बारे में बताते हुए कहा, 'अब स्थिति यही है कि मैं बाकी के तीन टेस्ट मैच नहीं खेल पाऊंगा और पूरी कोशिश करूंगा कि फिट होकर सर्दियों तक मैदान पर लौट सकूं। ये एक बड़ा फैसला है और जाहिर तौर मैं इसको हल्के में नहीं लिया। मैं अपने प्रदर्शन से संतुष्ठ नहीं हूं और ज्यादा महत्वपूर्ण ये है कि मैं इस वजह से टीम का भला भी नहीं कर पा रहा हूं जो कि सबसे ज्यादा मायने रखता है।' प्रायर ने लॉ‌र्ड्स टेस्ट की दो पारियों में महज 35 रन ही बनाए। पहली पारी में वो 23 पर आउट हुए जबकि दूसरी में वो 12 ही रन बना सके, वहीं नॉटिंघम टेस्ट की एक पारी में खेलते हुए वो महज 5 रन ही बना सके थे, लेकिन सबसे चिंता की बात थी उनकी विकेटकीपिंग जहां उन्होंने काफी कैच छोड़े जिससे इंग्लिश टीम हार के और करीब बढ़ती चली गईं।

ये भी पढ़ें: लॉ‌र्ड्स में भारत ने 28 साल बाद दर्ज की एतिहासिक जीत

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी