Eng vs WI: दूसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की टीम का ऐलान, इन 3 खिलाड़ियों को किया बाहर

England vs West Indies 2nd Test मैच से पहले मेजबान टीम अपनी 13 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है जिसमें से अंतिम 11 का चयन होगा।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 09:23 AM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 09:23 AM (IST)
Eng vs WI: दूसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की टीम का ऐलान, इन 3 खिलाड़ियों को किया बाहर
Eng vs WI: दूसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की टीम का ऐलान, इन 3 खिलाड़ियों को किया बाहर

नई दिल्ली, जेएनएन। England vs West Indies 2nd Test मैच से पहले इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड यानी ईसीबी ने अपनी 13 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया। बुधवार की शाम को जारी की गई 13 सदस्यीय टीम में से इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन का चयन किया जाएगा। हैरान करने वाली बात ये है कि पहले टेस्ट मैच में मिली हार के बाद इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने दूसरे टेस्ट मैच के लिए बड़े बदलाव किए हैं।

दूसरे टेस्ट मैच और सीरीज की अहमियत को देखते हुए इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने जेम्स एंडरसन और मार्क वुड जैसे अनुभवी गेंदबाजों को टीम से बाहर रखा है। उनके अलावा बल्लेबाज जो डेनली भी इस मैच में नहीं खेल पाएंगे, क्योंकि उनको भी 13 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया है। हालांकि, जेम्स एंडरसन और मार्क वुड को लेकर ईसीबी ने कहा है कि उनको आराम दिया गया है, जबकि कप्तान जो रूट की टीम में वापसी हुई है।

JUST IN: England announce a 13-member squad for the second #ENGvWI Test 🔈

James Anderson and Mark Wood have been rested. pic.twitter.com/2opWwRYkE7

— ICC (@ICC) July 15, 2020

दूसरे बच्चे के जन्म की वजह से इंग्लैंड की टेस्ट टीम के नियमित कप्तान जो रूट पहले मैच में टीम का हिस्सा नहीं थी, जिसमें टीम को हार झेलनी पड़ी। हालांकि, अब दूसरे टेस्ट मैच में वे खेलेंगे। जो डेनली, जेम्स एंडरसन और मार्क वुड की जगह टीम में जो रूट, सैम कुर्रन और ओली रॉबिन्सन को शामिल किया गया है। बता दें कि ये टेस्ट मैच इंग्लैंड के लिए काफी अहम है, क्योंकि अगर ये मैच मेजबान टीम हारती है तो फिर टेस्ट सीरीज हार जाएगी।

दूसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की टीम

जो रूट (कप्तान), जोफ्रा आर्चर, डोमिनिक बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, जैक क्रॉले, सैम कुर्रन, ओली पोप, ओली रॉबिन्सन, डॉम सिबले, बेन स्टोक्स और क्रिस वोक्स

chat bot
आपका साथी