पापा धौनी की गोद में जीवा, वीडियो हुआ वायरल

भारतीय क्रिकेट फैंस को इस बात का बेसब्री से इंतजार था कि उनके चहेते टीम इंडिया के कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी की बेटी की एक झलक सबको देखने को मिले और आखिरकार सबका इंतजार खत्म हो गया।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Wed, 01 Apr 2015 10:16 AM (IST) Updated:Wed, 01 Apr 2015 04:25 PM (IST)
पापा धौनी की गोद में जीवा, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट फैंस को इस बात का बेसब्री से इंतजार था कि उनके चहेते टीम इंडिया के कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी की बेटी की एक झलक सबको देखने को मिले और आखिरकार सबका इंतजार खत्म हो गया।

क्रिकेट वर्ल्ड कप में अपनी कप्तानी का लोहा मनवाने के बाद महेंद्र सिंह धौनी जब स्वदेश लौटे तो उन्हें अंदाजा भी नहीं होगा कि उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हो जाएगा। धौनी इस वीडियो में पहली बार अपनी बेटी जीवा को गोद में लिए दिख रहे हैं।

धोनी की पत्नी साक्षी को हाल ही में बेटी हुई थी, लेकिन धोनी ऑस्ट्रेलिया में हो रहे वर्ल्ड कप में बिजी रहने की वजह से अपनी बेटी जीवा से नहीं मिल सके थे। वीडियो में धौनी एक बच्ची को गोद में लिए खड़े हैं और वह कभी रोती है तो कभी हंसती है। माना जा रहा था कि यह बच्ची धौनी की बेटी जिवा ही है।

सोशल साइट्स पर वायरल हुई वीडियों के बारे में धौनी की पत्नी साक्षी ने बड़ा खुलासा किया है। साक्षी ने ट्वीट कर बताया कि यह उनकी बेटी जीवा की पिक्चर नहीं है। साक्षी के मुताबिक यह धौनी के एक फैन की बेटी है, जिसे धौनी ने फोटो के लिए अपनी गोद में लिया था।

साक्षी ने कहा है कि जीवा की गलत तस्वीर फैलाई जा रही है। इसके अलावा साक्षी ने कुछ लोगों के ट्वीट्स का जवाब भी दिया कि ये जीवा नहीं है। हाल ही में साक्षी ने जीवा की एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की थी, जिसमें जीवा का सिर्फ हाथ दिख रहा था।

सामने आई धौनी और साक्षी की बेटी की पहली तस्वीर

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी