धौनी अंतिम दो वनडे में रहेंगे बाहर, केदार जाधव टीम में नया चेहरा

श्रीलंका के खिलाफ अंतिम दो वनडे मैचों के लिए टीम इंडिया की धोषणा कर दी गई है। इंजरी की समस्या से जूझ रहे महेन्द्र सिंह धौनी को अंतिम दो वनडे मैचों में भी आराम दिया गया है और उनकी जगह टीम की कमान विराट कोहली के हाथों में ही रहेगी।

By sanjay savernEdited By: Publish:Mon, 10 Nov 2014 04:21 PM (IST) Updated:Mon, 10 Nov 2014 04:45 PM (IST)
धौनी अंतिम दो वनडे में रहेंगे बाहर, केदार जाधव टीम में नया चेहरा

नई दिल्ली। श्रीलंका के खिलाफ अंतिम दो वनडे मैचों के लिए टीम इंडिया की धोषणा कर दी गई है। इंजरी की समस्या से जूझ रहे महेन्द्र सिंह धौनी को अंतिम दो वनडे मैचों में भी आराम दिया गया है और उनकी जगह टीम की कमान विराट कोहली के हाथों में ही रहेगी।

वनडे टीम में युवा केदार जाधव नया चेहरा हैं। केदार को उनकी हालिया प्रदर्शन के आधार पर टीम में चुना गया है।जबकि टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन और तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को आराम दिया गया है। शिखर धवन की जगह ओपनर के तौर पर टीम में रोहित शर्मा और इशांत शर्मा की जगह विनय कुमार को मौका दिया गया है। श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे मैचों में खेल चुके विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा की जगह टीम में रॉबिन उथप्पा को शामिल किया गया है।

वनडे टीम- विराट कोहली (कप्तान), आजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा, अंबाती रायडू, सुरेश रैना, रॉबिन उथप्पा, अक्षर पटेल, करन शर्मा, आर. अश्विन, उमेश यादव, धवल कुलकर्णी, स्टुअर्ट बिन्नी, विनय कुमार, केदार जाधव।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी