IPL 2020: CSK के लिए दीपक चाहर ने खड़ी कर दी बड़ी समस्या, नहीं माने थे भाई राहुल चाहर की बात

IPL 2020 दीपक चाहर को एक पोस्ट के जरिए राहुल चाहर ने सावधान किया था लेकिन उन्होंने उनकी बात अनसुनी कर दी और कोरोना पॉजिटिव हो गए।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sat, 29 Aug 2020 04:03 PM (IST) Updated:Sat, 29 Aug 2020 04:03 PM (IST)
IPL 2020: CSK के लिए दीपक चाहर ने खड़ी कर दी बड़ी समस्या, नहीं माने थे भाई राहुल चाहर की बात
IPL 2020: CSK के लिए दीपक चाहर ने खड़ी कर दी बड़ी समस्या, नहीं माने थे भाई राहुल चाहर की बात

नई दिल्ली, जेएनएन। चेन्नई सुपर किंग्स के हाएं हाथ के तेज गेंदबाज दीपक चाहर IPL 2020 से ठीक पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद उन्हें इस टीम के दूसरे सदस्यों की तरह ही आइसोलेशन में रखा गया है। अब एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसमें दीपक चाहर अपने सीएसके के साथी खिलाड़ियों के साथ फ्लाईट में दिख रहे हैं जिससे सभी यूएई गए थे। ये तस्वीर एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था और हैरानी की बात ये रही कि इस तस्वीर पर दीपक चाहर के कजन भाई राहुल चाहर ने कमेंट किया था। 

राहुल ने कमेंट करते हुए लिखा था कि आपका मास्क कहां है और आप सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं कर रहे हैं। ये तस्वीर तब की है जब सीएसके के सारे खिलाड़ी दुबई जा रहे थे। वहीं उस यूजर ने भी लिखा कि कभी-कभी छोटे भाई और बहन बड़े से ज्यादा काबिल होते हैं। यानी साफ है कि उस तस्वीर को देखने के बाद दीपक चाहर को लेकर राहुल चाहर ने चिंता जाहिर की थी और पूछा था कि आप कोविड 19 की अनदेखी कर रहे हैं। वहीं राहुल की बात पर दीपक ने लिखा था कि टीम के सभी खिलाड़ियों का दो बार टेस्ट हुआ है और सभी निगेटिव पाए गए हैं और हम अपने परिवार के साथ मास्क नहीं पहनते। अब दीपक की यही लापरवाही उन्हें भारी पड़ गई।  

No wonder why younger brother/sister are more intelligent & smart. pic.twitter.com/JvVa8DTxME

— R A T N I $ H (@LoyalSachinFan) August 29, 2020

अब दीपक चाहर पॉजिटिव हैं और वो अपने सभी साथी खिलाड़ियों के साथ एक ही प्लेन से यूएई आए थे ऐसे में ये एक गंभीर मसला है कि कौन-कौन खिलाड़ी इससे संक्रमित हो जाता है। वहीं ये भी देखना होगा कि कौन खिलाड़ी दीपक के कितने नजदीक था। हालांकि दीपक के बाद एक और खिलाड़ी पॉजिटिव पाया गया है। चेन्नई की टीम अब एक सितंबर से ट्रेनिंग कैंप का आयोजन करेगी, लेकिन दीपक चाहर की वजह से हो सकता है कि आगे सीएसके की परेशानी और बढ़ जाए। अगर टीम के ज्यादा खिलाड़ी प्रभावित होते हैं तो ये माही के लिए बड़ी समस्या हो सकती है।  

 

View this post on Instagram

Finally 😛😛😛 #Chennai #csk #ipl #herewego @chennaiipl

A post shared by Deepak Chahar (@deepak_chahar9) on Aug 13, 2020 at 11:19pm PDT

chat bot
आपका साथी