रन बनाने के मामले में सबसे आगे निकल गया ये बल्लेबाज

हैदराबाद सनराइजर्स के ओपनर डेविड वार्नर आइपीएल 8 में धूम मचा रहे हैं। वार्नर का बल्ला जमकर बोल रहा है और वो रन बनाने के मामले में इस आइपीएल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बन गए हैं।

By sanjay savernEdited By: Publish:Sat, 02 May 2015 09:27 PM (IST) Updated:Sun, 03 May 2015 02:52 PM (IST)
रन बनाने के मामले में सबसे आगे निकल गया ये बल्लेबाज

नई दिल्ली, संजय सावर्ण। हैदराबाद सनराइजर्स के ओपनर डेविड वार्नर आइपीएल 8 में धूम मचा रहे हैं। वार्नर का बल्ला जमकर बोल रहा है और वो रन बनाने के मामले में इस आइपीएल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बन गए हैं।

सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बने डेविड वार्नर

डेविड वार्नर अब रन बनाने के मामले में सबसे आगे चल रहे राजस्थान के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे को पीछे छोड़ते हुए नंबर एक पर काबिज हो गए हैं। वार्नर के नाम अब 378 रन है वहीं रहाणे ने अब तक 339 रन बनाए हैं। वार्नर ने आइपीएल 8 में अब तक 8 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 47.25 की औसत से 378 रन बनाए हैं। उनका स्ट्राइक रेट 161.53 का है। उन्होंने इन मैचों में पांच अर्धशतक लगाया है और उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर है 91। इसके अलावा इस आइपीएल में उन्होंने अब तक 46 चौके और 14 छक्के लगाए हैं।

चेन्नई के खिलाफ खेली कमाल की पारी

वार्नर ने चेन्नई के खिलाफ 28 गेंदों पर 61 रनों की पारी खेली। अपनी पारी में उन्होंने 11 चौके और 1 छक्का लगाया। उन्होंने महज 20 गेंदों में ही अपना अर्धशतक पूरा कर लिया। ये उनके आइपीएल करियर का सबसे तेज अर्धशतक था।

आइपीएल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी