मेलबर्न वनडे में विवाद, भिड़ गए ये दो खिलाड़ी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच हो और खिलाड़ियों में कहासुनी न हो ये भला कैसे हो सकता है। इतिहास इसका गवाह रहा है और मौजूदा दिनों में भी ये थमा नहीं है। पहले टेस्ट सीरीज के दौरान खिलाड़ी आपस में मैदान पर भिड़ते नजर आए और अब वनडे मुकाबले

By ShivamEdited By: Publish:Sun, 18 Jan 2015 11:56 AM (IST) Updated:Sun, 18 Jan 2015 12:12 PM (IST)
मेलबर्न वनडे में विवाद, भिड़ गए ये दो खिलाड़ी

मेलबर्न। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच हो और खिलाड़ियों में कहासुनी न हो ये भला कैसे हो सकता है। इतिहास इसका गवाह रहा है और मौजूदा दिनों में भी ये थमा नहीं है। पहले टेस्ट सीरीज के दौरान खिलाड़ी आपस में मैदान पर भिड़ते नजर आए और अब वनडे मुकाबले में भी ये जारी है। आज ट्राई सीरीज में भारत के पहले ही मुकाबले में कुछ ऐसा ही नजारा सामने आया।

इस मैच के लाइव स्कोरकार्ड के लिए यहां क्लिक करें

मैच में जब रोहित शर्मा पूरी तेजी से अपने शतक की ओर बढ़ रहे थे उसी दौरान एक शॉट के बाद जब पहले से क्रीज में मौजूद रोहित की ओर गेंद फेंकी गई तो इससे मामला गर्म हो गया। ऐसा प्रतीत हुआ जैसे गेंद से विकेटों पर नहीं बल्कि रोहित पर निशाना लगाया गया था। बस इसी बात पर रोहित और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर आपस में भिड़ गए। दोनों खिलाड़ियों ने एक दूसरे को काफी कुछ बोला जिसके बाद अंपायरों को बीच-बचाव कर दोनों को अलग करना पड़ा। टेस्ट सीरीज के दौरान भी वॉर्नर की कई बार भारतीय खिलाड़ियों से कहासुनी हुई थी।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी