आंधी से पहले आई क्रिस गेल की सुनामी, छक्कों की बारिश कर ठोका तूफानी शतक

क्रिस गेल ने ग्लोबल टी20 लीग में तूफानी शतक ठोका है। हालांकि क्रिस गेल की इस पारी के बाद आंधी ने मैच में खलल डाल दिया था।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Tue, 30 Jul 2019 12:42 PM (IST) Updated:Tue, 30 Jul 2019 12:42 PM (IST)
आंधी से पहले आई क्रिस गेल की सुनामी, छक्कों की बारिश कर ठोका तूफानी शतक
आंधी से पहले आई क्रिस गेल की सुनामी, छक्कों की बारिश कर ठोका तूफानी शतक

नई दिल्ली, जेएनएन। GT20 Canada Montreal Tigers vs Vancouver Knights Chris Gayle: यूनिवर्स बॉस और टी20 क्रिकेट से सबसे खतरनाक बल्लेबाज क्रिस गेल ने ग्लोबल टी20 कनाडा लीग में तूफानी अंदाज दिखा दिया है। क्रिस गेल ने तीसरे ही मैच में तूफानी शतक ठोककर विपक्षी खेमों की नींद उड़ा दी है। हालांकि, क्रिस गेल की इस पारी के बाद आंधी ने मैच में खलल डाल दिया और रद करना पड़ा।

वैनकूवर नाइट्स (Vancouver Knights) के लिए खेलते हुए क्रिस गेल ने मोंटरियल टाइगर्स के खिलाफ शतक ठोका। कप्तान क्रिस गेल ने महज 54 गेंदों में 225.93 के स्ट्राइकरेट से नाबाद 122 रन बना डाले। इस पारी में क्रिस गेल ने सिर्फ 7 चौके, जबकि 12 ताबड़तोड़ छक्के लगाए, जिसके लिए वे जाने जाते हैं। इस तरह मैदान में क्रिस गेल की सुनामी आई। 

क्रिस गेल की सुनामी समाप्त ही हुई थी कि मैच में आंधी तूफान ने आतंक मचा दिया और मैच शुरू नहीं हो सका। बाद में अंपायर्स ने मैच को रद कर दिया। इस मुकाबले में मोंटरियल टाइगर्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। ऐेसे में वैनकूवर नाइट्स ने 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 276 रन बना डाले। इसमें क्रिस गेल के 122 रन, रासी वैनडेर दुसें के 54 रन, तोबियस विसी के 51 रन और चैडविक वॉल्टन के 29 रन शामिल थे। 

Celebrating his century like a boss! @henrygayle #GT2019 #MTvsVK pic.twitter.com/XT757Iu8P1

— GT20 Canada (@GT20Canada) July 30, 2019

क्रिस गेल की कप्तानी वाली वैनकूवर नाइट्स का ये तीसरा मैच था। इससे पहले टीम ने एक मैच जीता था, जबकि एक मैच में हार का सामना करना पड़ा था। इस मुकाबले में वैनकूवर नाइट्स के पास जीतने का मौका था क्योंकि स्कोर बोर्ड पर 276 रन लग चुके थे, लेकिन आंधा ने मैच होने ही नहीं दिया।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी