क्रिकेटर क्रिस गेल ने महानायक अमिताभ बच्चन को दिया ये तोहफा

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को अपना ऑटोग्राफ किया हुआ बल्ला तोहफे में दिया। इस तोहफे के बाद अमिताभ ने माना कि क्रिस गेल उनके प्रशंसक हैं और इसी वजह से उन्होंने ऐसा किया है। हालांकि ये बात पहली बार पता

By sanjay savernEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2016 04:15 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2016 01:01 AM (IST)
क्रिकेटर क्रिस गेल ने महानायक अमिताभ बच्चन को दिया ये तोहफा

मुंबई। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को अपना ऑटोग्राफ किया हुआ बल्ला तोहफे में दिया। इस तोहफे के बाद अमिताभ ने माना कि क्रिस गेल उनके प्रशंसक हैं और इसी वजह से उन्होंने ऐसा किया है। हालांकि ये बात पहली बार पता चली है कि क्रिस गेल अमिताभ के प्रशंसक हैं।

73 वर्षीय अमिताभ ने क्रिस गेल की तरफ से दिए गए तोहफे के बाद अपनी खुशी सोशल मीडिया पर शेयर की। उन्होंने ट्वीट किया कि मिस्टर क्रिस गेल...कितने सम्मान की बात है...मुझे नहीें पता था कि आप मुझे जानते होंगे...आप काफी विनम्र हैं। हम सभी आपके बड़े प्रशंसक हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर (आरसीबी) की टीम से खेलने वाले क्रिस गेल खुद को बॉलीवुड के 'शहंशाह' का बड़ा प्रशंसक बताते हैं। गेल ने भी ट्वीट किया कि मैं अपना स्पार्टन बल्ला अमिताभ को तोहफे में देकर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। मुझे उनकी फिल्म और उनके स्टाइल से प्यार है। वो महान हैं। आपसे भारत में मुलाकात होगा।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी