वर्ल्ड कप में फ्लेचर ही होंगे टीम इंडिया के 'बॉस' : धौनी

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम के खराब प्रदर्शन के बाद पांच वनडे मैचों की सीरीज में डंकन फ्लेचर की भूमिका को

By Edited By: Publish:Mon, 25 Aug 2014 03:14 PM (IST) Updated:Mon, 25 Aug 2014 04:16 PM (IST)
वर्ल्ड कप में फ्लेचर ही होंगे टीम इंडिया के 'बॉस' : धौनी

ब्रिस्टल। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम के खराब प्रदर्शन के बाद पांच वनडे मैचों की सीरीज में डंकन फ्लेचर की भूमिका को लेकर लगाए जा रहे कयासों पर कप्तान धौनी ने विराम लगा दिया। भारतीय कप्तान ने कहा कि जिंबाब्वे के पूर्व क्रिकेटर और टीम के मौजूदा कोच डंकन फ्लेचर क्रिकेट वर्ल्ड कप 2015 तक टीम के 'बॉस' बने रहेंगे।

मेहन्द्र सिंह धौनी ने कहा कि 'वह वर्ल्ड कप तक हमारी अगुआई करेंगे। हमारे साथ रवि शास्त्री हैं जो हर पहलू पर गौर करेंगे, लेकिन फ्लेचर बॉस हैं। ऐसा नहीं है कि कोच फ्लेचर के अधिकार या पद को कम कर दिया गया है। मैं नहीं जानता कि बाहर से आप कैसा महसूस कर रहे हैं, लेकिन टीम में अब भी पहले की तरह काम चल रहा है। अब ड्रेसिंग रूम में कुछ अन्य सहयोगी स्टाफ पहुंच गया है, लेकिन कुल मिलाकर संचालन पहले जैसा ही है।

निदेशक का पद संभालने के बाद शास्त्री ने कहा था कि फ्लेचर सहित नए कोचिंग स्टाफ को वनडे सीरीज के दौरान उन्हें रिपोर्ट करना होगा। धौनी ने हालांकि साफ किया कि शास्त्री की भूमिका मैनेजर जैसी होगी। धौनी ने कहा, 'हमें जैसा लग रहा है कि रवि बाहर से सारा संचालन देखेंगे। यह अच्छा है कि वह टीम से जुड़े हैं। वह पूर्व भारतीय क्रिकेटर हैं और साथ ही सकारात्मक इंसान हैं। वह कभी हार नहीं मानने में विश्वास रखते हैं और अपना सौ फीसदी देना पसंद करते हैं। यह अच्छा है कि वह टीम के साथ जुड़ गए हैं। यही बात अन्य सहयोगी स्टाफ के बारे में कही जा सकती है, इसलिए उनका यहां आना अच्छी बात है।

खेल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी