IRE vs PAK: 'Babar Azam एक शापित कप्‍तान, मोये-मोये हो गया', पाकिस्‍तान की हार के बाद मजेदार मीम्‍स की आई बाढ़

पाकिस्‍तान की आयरलैंड दौरे की शुरुआत निराशाजनक अंदाज में हुई। बाबर आजम के नेतृत्‍व वाली पाकिस्‍तान को आयरलैंड के हाथों पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में 1 गेंद शेष रहते पांच विकेट की शिकस्‍त सहनी पड़ी। इस हार के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम का जबरदस्‍त मजाक बना। यूजर्स ने बाबर आजम को शापित कप्‍तान करार दिया और यह भी कहा कि उनका मोये-मोये हो गया। देखें मजेदार रिएक्‍शंस।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Publish:Sat, 11 May 2024 02:04 PM (IST) Updated:Sat, 11 May 2024 02:04 PM (IST)
IRE vs PAK: 'Babar Azam एक शापित कप्‍तान, मोये-मोये हो गया', पाकिस्‍तान की हार के बाद मजेदार मीम्‍स की आई बाढ़
पाकिस्‍तान और बाबर आजम का जमकर मजाक उड़ा

HighLights

  • पाकिस्‍तान को आयरलैंड के हाथों पहले टी20 में 5 विकेट की शिकस्‍त मिली
  • बाबर आजम और पाकिस्‍तान का सोशल मीडिया पर खूब मजाक बना
  • यूजर्स ने बाबर आजम को शापित कप्‍तान तक करार दिया

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। पाकिस्‍तान के आयरलैंड दौरे की शुरुआत निराशाजनक रही। बाबर आजम के नेतृत्‍व वाली पाकिस्‍तान को शुक्रवार को आयरलैंड के हाथों पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में एक गेंद शेष रहते पांच विकेट की शिकस्‍त झेलनी पड़ी। दोनों टीमों के लिए आगामी टी20 वर्ल्‍ड कप के लिहाज से यह सीरीज महत्‍वपूर्ण है।

इस सीरीज के जरिये दोनों टीमों को टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के लिए अपनी तैयारियों को पुख्‍ता करने का मौका मिलेगा। बता दें कि डबलिन में खेले गए मैच में पाकिस्‍तान को पहले बल्‍लेबाजी का मौका दिया गया, जिन्‍होंने सपाट पिच पर 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 182 रन बनाए। जवाब में आयरलैंड ने 19.5 ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया।

इस जीत के साथ ही आयरलैंड ने तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई। दोनों देशों के बीच सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को खेला जाएगा। बहरहाल, पहले मुकाबले में पाकिस्‍तान की करारी शिकस्‍त के बाद सोशल मीडिया पर बाबर ब्रिगेड का जमकर मजाक बना।

यह भी पढ़ें: टी20 वर्ल्ड कप से पहले आयरलैंड ने दिखाया दम, पाकिस्तान को पांच विकेट से हराया; बालबर्नी ने जड़ा शानदार अर्धशतक

सोशल मीडिया यूजर्स ने बाबर आजम को शापित कप्‍तान करार दिया और कुछ ने कहा कि पाकिस्‍तानी कप्‍तान का मोये-मोये हो गया। देखें सोशल मीडिया पर आए एक से बढ़कर एक मजेदार रिएक्‍शंस।

View this post on Instagram

A post shared by cricketNERD (@cricket.nerd45)

Ye Babar Azam Ireland se haar gaya 🤣#PAKvIRE pic.twitter.com/m79JMxpJ3F— Raja Babu (@GaurangBhardwa1) May 10, 2024

All this training and drama just to lose against Ireland and NZ-Z team?🤣🫵pic.twitter.com/OxJmi5PQmR— TukTuk Academy (@TukTuk_Academy) May 10, 2024

pic.twitter.com/G9G4aJw2v2— Raja Babu (@GaurangBhardwa1) May 10, 2024

Ireland club players thrash and humiliate Pakistan's full-strength team.

-No crying about slow pitch.

-No training from the army..

-No excuses about fast bowling.

-No social media hype.

Just a terrific batting performance! 🔥"#PAKvIRE #BabarAzam pic.twitter.com/fbK4IlNGeF— 𝙕𝙄𝙈𝘽𝙐 😎 𝕏 (@Zimbu12_) May 10, 2024

Babar Azam is a cursed captain #IREvPAK IRELAND PROVE TO BE TOOO MIGHTY FOR 🇵🇰 😪💀

MOYE MOYE HO GYA🤣 pic.twitter.com/lmjiQ6lnr7— 🧢1⃣0⃣ (@CapXSid) May 10, 2024

chat bot
आपका साथी