ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, ये तेज गेंदबाज भारत के खिलाफ अब नहीं खेल पाएगा मैच

ऑस्ट्रेलियाई टीम पहले ही चोटिल तेज गेंदबाजों मिशेल स्टार्क और जोश हेजलवुड के बिना खेल रही है और रिचर्डसन के भी बाहर होने से उसे झटका लगा है।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Wed, 27 Feb 2019 06:51 PM (IST) Updated:Wed, 27 Feb 2019 06:51 PM (IST)
ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, ये तेज गेंदबाज भारत के खिलाफ अब नहीं खेल पाएगा मैच
ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, ये तेज गेंदबाज भारत के खिलाफ अब नहीं खेल पाएगा मैच

बेंगलुरु, प्रेट्र। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन चोट के कारण भारत के सीमित ओवरों के क्रिकेट दौरे से बाहर हो गए हैं जिसके बाद आइपीएल में नियमित तौर पर खेलने वाले एंड्रयू टाई को उनके विकल्प के तौर पर टीम में शामिल किया गया है। रिचर्डसन को पिछले हफ्ते हैदराबाद में नेट्स पर बल्लेबाजी करते समय चोट लगी थी।

ऑस्ट्रेलिया के टीम फिजियो डेविड बीकले ने कहा, 'केन ने विशाखापत्तनम में पहले टी-20 से पूर्व अभ्यास के दौरान बायीं तरफ दर्द की शिकायत की थी। दुर्भाग्य से वह इतनी अच्छी तरह नहीं उबर पाए कि दौरे में आगे हिस्सा ले पाएं। केन रिहैबिलिटेशन जारी रखने के लिए स्वदेश लौटेंगे और आगामी हफ्तों में हम उनकी प्रगति पर नजर रखेंगे।'

ऑस्ट्रेलियाई टीम पहले ही चोटिल तेज गेंदबाजों मिशेल स्टार्क और जोश हेजलवुड के बिना खेल रही है और रिचर्डसन के भी बाहर होने से उसे झटका लगा है। रिचर्डसन के चोटिल होने से हालांकि टाई को मौका मिला है जो पिछली बार ऑस्ट्रेलिया की ओर से नवंबर में भारत के खिलाफ ड्रॉ रही टी-20 सीरीज में खेले थे। पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के 32 साल के टाई को भारत में खेलने का काफी अनुभव है। वह आइपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स, किंग्स इलेवन पंजाब और गुजरात लायंस की ओर से खेल चुके हैं। टाई 26 टी-20 अंतरराष्ट्रीय और सात वनडे मैच खेल चुके, जिसमें उन्होंने क्रमश: 37 और 12 विकेट चटकाए हैं।

chat bot
आपका साथी