पर्थ टेस्ट में खेल सकते हैं हैरिस

अपने तेज गेंदबाजों की सफलता से उत्साहित आस्ट्रेलिया भारत के खिलाफ पर्थ में होने वाले तीसरे क्रिकेट टेस्ट में रेयान हैरिस को अंतिम एकादश में जगह देकर चार तेज गेंदबाजों के साथ उतर सकता है। इसके संकेत उस समय मिले जब आस्ट्रेलिया ने हैरिस को गाबा में बिग बैश मैच में ब्रिसबेन हीट की ओर से खेलने की स्वीकृति देने की बजाय उन्हें सिडनी में टीम से जुड़ने को कहा।

By Edited By: Publish:Thu, 05 Jan 2012 01:45 PM (IST) Updated:Thu, 05 Jan 2012 01:45 PM (IST)
पर्थ टेस्ट में खेल सकते हैं हैरिस

सिडनी। अपने तेज गेंदबाजों की सफलता से उत्साहित आस्ट्रेलिया भारत के खिलाफ पर्थ में होने वाले तीसरे क्रिकेट टेस्ट में रेयान हैरिस को अंतिम एकादश में जगह देकर चार तेज गेंदबाजों के साथ उतर सकता है। इसके संकेत उस समय मिले जब आस्ट्रेलिया ने हैरिस को गाबा में बिग बैश मैच में ब्रिसबेन हीट की ओर से खेलने की स्वीकृति देने की बजाय उन्हें सिडनी में टीम से जुड़ने को कहा।

घुटने और कूल्हे की चोट से उबर रहे हैरिस ने आठ टेस्ट में 21.37 की औसत से 35 विकेट हासिल किए हैं। हेराल्ड सन की रिपोर्ट के मुताबिक आस्ट्रेलिया हैरिस को वाका की उछाल भरी पिच पर खिलाना चाहता है जहां उन्होंने पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ दूसरी पारी में 47 रन पर छह विकेट सहित कुल नौ विकेट चटकाए थे। जेम्स पेटिंसन, पीटर सिडल और बेन हिलफेनहास की तेज गेंदबाजी तिकड़ी अब तक दो टेस्ट में भारतीय बल्लेबाजी क्रम को ध्वस्त करने में कामयाब रही है। पर्थ टेस्ट 13 जनवरी से शुरू होगा। भारत पहला टेस्ट गंवाकर सीरीज में 0-1 से पिछड़ रहा है जबकि दूसरे टेस्ट में भी आस्ट्रेलियाई टीम भारत पर अब तक दबाव बनाने में कामयाब रही है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी