Asia Cup से पहले तिरुपति मंदिर पहुंचे कप्तान Rohit Sharma, हिटमैन की एक झलक पाने के लिए फैंस हुए बेताब- VIDEO

एशिया कप 2023 की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। 30 अगस्त से इस टूर्नामेंट का आगाज होना है। भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 2 सितंबर से करेगी। भारत और पाकिस्तान की टीमें 2 सितंबर को आपस में भिड़ती हुई नजर आएगी। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कप्तान रोहित शर्मा अपने परिवार के संग तिरुपति बालाजी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे।

By Priyanka JoshiEdited By: Publish:Sun, 13 Aug 2023 04:36 PM (IST) Updated:Sun, 13 Aug 2023 04:36 PM (IST)
Asia Cup से पहले तिरुपति मंदिर पहुंचे कप्तान Rohit Sharma, हिटमैन की एक झलक पाने के लिए फैंस हुए बेताब- VIDEO
Asia Cup 2023 से पहले भगवान की शरण में कप्तान Rohit Sharma

HighLights

  • एशिया कप 2023 से पहले भगवान की शरण में कप्तान रोहित शर्मा
  • रोहित शर्मा ने अपने परिवार संग किए तिरुपति बालाजी मंदिर के दर्शन
  • सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Rohit Sharma Visited Tirupati Balaji Temple Viral Video एशिया कप 2023 की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। 30 अगस्त से इस टूर्नामेंट का आगाज होना है। भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 2 सितंबर से करेगी। भारत और पाकिस्तान की टीमें 2 सितंबर को आपस में भिड़ती हुई नजर आएगी।

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपने परिवार के संग तिरुपति बालाजी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे। फैंस ने उनका जोरदार स्वागत भी किया। कप्तान रोहित की एक झलक पाने के लिए फैंस काफी बेताब नजर आए।

Asia Cup 2023 से पहले भगवान की शरण में कप्तान Rohit Sharma

दरअसल, वायरल वीडियो में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपनी पत्नी रितिका सजदेह और बेटी समायरा के साथ तिरुपति बालाजी मंदिर के दर्शन करने पहुंचे थे। एशिया कप से पहले रोहित का ये वीडियो काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है।

फैंस का कहना है कि रोहित एशिया कप से पहले भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंचे है। ऐसे में वह Asia Cup 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले पहले मैच में शानदार पारी खेलते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा भी कई फैंस रोहित को लेकर कई प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

यहां देखें कप्तान रोहित का वायरल वीडियो

Rohit Sharma & his family visited Tirupathi Balaji Temple.pic.twitter.com/2HRFACIzdJ— Johns. (@CricCrazyJohns) August 13, 2023

Ind vs WI: वेस्टइंडीज दौरे पर रोहित शर्मा का प्रदर्शन

बता दें वेस्टइंडीज (Ind vs WI) के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज के लिए रोहित शर्मा को आराम दिया गया है। वह वनडे और टेस्ट टीम का हिस्सा थे। वनडे में कप्तान रोहित ने सिर्फ एक मैच खेला जिसमें उन्होंने नाबाद 12 रन बनाए थे। वहीं, टेस्ट में रोहित का बल्ला जमकर गरजा था। पहले टेस्ट में रोहित ने 103 रन की शतकीय पारी खेली थी। दूसरे टेस्ट की पहली पारी में 80 और दूसरी पारी में 57 रन की तूफानी पारी खेली थी

chat bot
आपका साथी