पाकिस्तान के पूर्व कप्तान अकरम के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट

पाकिस्तान की एक अदालत ने मंगलवार को दिग्गज क्रिकेटर वसीम अकरम के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया।

By ShivamEdited By: Publish:Tue, 10 Jan 2017 10:54 PM (IST) Updated:Tue, 10 Jan 2017 10:57 PM (IST)
पाकिस्तान के पूर्व कप्तान अकरम के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट

कराची, प्रेट्र। पाकिस्तान की एक अदालत ने मंगलवार को दिग्गज क्रिकेटर वसीम अकरम के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया। अकरम के खिलाफ यह वारंट रोड रेज के एक मामले में पिछली 31 सुनवाइयों के दौरान अदालत में पेश नहीं होने के बाद जारी किया गया।

दिलचस्प बात यह है कि 50 वर्षीय अकरम ने 2015 में यह मामला खुद दर्ज कराया था। अकरम की कार पर कराची के कारसाज क्षेत्र में गोली चली थी, जिसके बाद पुलिस ने रोड रेज का मामला दर्ज किया था। बायें हाथ के पूर्व तेज गेंदबाज अकरम ने बहादराबाद पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद संदिग्ध के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। कार चालक की पहचान मेजर (सेवानिवृत) अमिरुल रहमान के रूप में हुई। माना जा रहा है कि उनके निजी सुरक्षाकर्मी ने अकरम की कार पर गोली चलाई। मेजर रहमान इस मामले में जमानत हासिल करने में सफल रहे थे और गिरफ्तारी से बच गए थे। उन्होंने अकरम से बिना शर्त लिखित में माफी भी मांगी थी।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अकरम के 31 सुनवाइयों के दौरान अदालत में नहीं पहुंचने पर एक जूडिशियल मजिस्ट्रेट ने सोमवार को उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी कर दिया। अदालत ने उन्हें इस मामले में 17 जनवरी से पहले पेश होने के आदेश दिए हैं।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी