जानिए क्यों एंड्रयू स्ट्रॉस ने कहा ठग नहीं हैं इंग्लैंड क्रिेकेट टीम के क्रिकेटर

इंग्लैंड क्रिकेट के निदेशक एंड्रयू स्ट्रॉस ने कहा है कि उनके खिलाड़ी ठग नहीं हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Tue, 28 Nov 2017 08:27 PM (IST) Updated:Tue, 28 Nov 2017 08:27 PM (IST)
जानिए क्यों एंड्रयू स्ट्रॉस ने कहा ठग नहीं हैं इंग्लैंड क्रिेकेट टीम के क्रिकेटर
जानिए क्यों एंड्रयू स्ट्रॉस ने कहा ठग नहीं हैं इंग्लैंड क्रिेकेट टीम के क्रिकेटर

सिडनी। इंग्लैंड क्रिकेट के निदेशक एंड्रयू स्ट्रॉस ने कहा है कि उनके खिलाड़ी ठग नहीं है और न ही उनकी टीम में शराब पीने की परंपरा है।

स्ट्रॉस ने कहा कि इंग्लैंड बेन स्टोक्स के विवाद को देखते हुए कैंप में खिलाडिय़ों के मैदान के बाहर के बर्ताव पर संवेदनशील है। टीम के मुख्य कोच टे्रवर बेलिस ने सोमवार को जॉनी बेयरस्टो को बेवकूफ बताते हुए उन पर गुस्सा उतारा था। पिछले माह बेयरस्टो का पर्थ के एक बार में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी कैमरोन बेनक्रोफ्ट से झगड़ा हो गया था, जो हाल ही में अखबारों की सुर्खियां भी बना। स्ट्रॉस ने कहा कि बेयरस्टो का बेनक्रोफ्ट के साथ टकराना महज उनका सीधा रवैया है। वह अक्सर अपने साथियों के साथ भी ऐसा करते हैं। सोमवार को मैच में हार के बाद हुई टीम बैठक में एक कानून लागू कर दिया गया है। स्ट्रास ने कहा कि ये कोई तरीका नहीं है कि आपके नाइटआउट की वजह से लोग टीम, ईसीबी या क्रिकेट को कुछ भुगतना पड़े। यही चीज खिलाडिय़ों को समझने की जरूरत है, जो पहले भी उन्हें बताया गया है।

क्रिकेटडॉटकॉम और द टेलीग्राफ में स्ट्रॉस के हवाले से लिखा कि अगर पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में कोई भी खिलाड़ी रात के समय बाहर निकलता है तो उस पर प्रतिबंध लगा दिया जाएगा। इसमें स्टोक्स विवाद और बेयरस्टो के मामले का हवाला दिया गया है। स्ट्रॉस ने कहा कि उनके लड़के ठग नहीं है। वह अच्छे हैं, सच्चे हैं और मेहनती हैं। उन्होंने इंग्लैंड के लिए क्रिकेट खेलने के लिए बहुत कुछ त्याग किया है। उन्होंने इंग्लैंड की जर्सी में बहुत कुछ किया है और मैं उनका बचाव करता हूं, क्योंकि मैं उन्हें अच्छे से जानता हूं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी