विंडीज बोर्ड से अब कोई विवाद नहीं : बीसीसीआइ

बीसीसीआइ ने शनिवार को एक बयान जारी कर साफ किया है कि वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआइसीबी) के साथ सभी विवाद सुलझा लिए गए हैं। भारतीय बोर्ड ने कहा, '2014 में विंडीज टीम की ओर से भारतीय दौरा बीच में छोडऩे के बाद उभरे सभी विवादों को अब सुलझा लिया गया

By sanjay savernEdited By: Publish:Sat, 30 Apr 2016 08:53 PM (IST) Updated:Sat, 30 Apr 2016 08:59 PM (IST)
विंडीज बोर्ड से अब कोई विवाद नहीं : बीसीसीआइ

नई दिल्ली, प्रेट्र। बीसीसीआइ ने शनिवार को एक बयान जारी कर साफ किया है कि वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआइसीबी) के साथ सभी विवाद सुलझा लिए गए हैं। भारतीय बोर्ड ने कहा, '2014 में विंडीज टीम की ओर से भारतीय दौरा बीच में छोडऩे के बाद उभरे सभी विवादों को अब सुलझा लिया गया है। दोनों टीमों के बीच प्रस्तावित द्विपक्षीय सीरीज जुलाई-अगस्त में होगी। जब भारतीय टीम विंडीज का दौरा करेगी।

बीसीसीआइ सचिव अनुराग ठाकुर के मुताबिक इस दौरे से दोनों देशों के क्रिकेट बोर्डों के रिश्ते और मजबूत होंगे। उन्होंने कहा, 'बीसीसीआइ को खुशी है कि विंडीज के साथ द्विपक्षीय सीरीज शुरू हो रही है। क्रिकेट के विकास में कैरेबियाई बोर्ड का अहम योगदान है। ये दौरा दोनों देशों के प्रशंसकों को करीब लाएगा। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष डेव कैमरुन ने कहा, 'द्विपक्षीय क्रिकेट रिश्तों को बहाल करने के लिए हम बीसीसीआइ का धन्यवाद करते हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी