पति मोहम्मद शमी से विवाद के बाद अब ममता से मुलाकात करेंगी हसीन जहां

बुधवार को एक बार फिर मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से हसीन को फोन कर कहा गया कि 23 मार्च को मुख्यमंत्री उनसे मुलाकात करेंगीं।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Publish:Wed, 21 Mar 2018 09:31 PM (IST) Updated:Thu, 22 Mar 2018 07:05 AM (IST)
पति मोहम्मद शमी से विवाद के बाद अब ममता से मुलाकात करेंगी हसीन जहां
पति मोहम्मद शमी से विवाद के बाद अब ममता से मुलाकात करेंगी हसीन जहां

जागरण संवाददाता, कोलकाता। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मुहम्मद शमी पर विवाहेतर संबंधों के आरोप लगाने वाली उनकी पत्नी हसीन जहां शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलकर न्याय की गुहार लगाएंगी। इसकी जानकारी हसीन के वकील जाकिर हुसैन ने दी।

उन्होंने बताया कि गत सोमवार को हसीन जहां ने सीएम के आवास पर जाकर उनसे मिलने की अर्जी लगाई थी, जिसके बाद मंगलवार को उन्हें मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से फोन करके बताया गया कि फिलहाल ममता बनर्जी जिलों के दौरे पर हैं और वहां से कोलकाता लौटने पर उनसे मिलेंगी। इस बीच बुधवार को एक बार फिर मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से हसीन को फोन कर कहा गया कि 23 मार्च को मुख्यमंत्री उनसे मुलाकात करेंगीं।

यह है मामला

6 मार्च को क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने फेसबुक एकाउंट पर शमी की किसी अन्य महिला के साथ चैटिंग का स्क्रीन शॉट शेयर किया था। इसके साथ ही उन्होंने अपने पति पर दूसरी महिलाओं से अवैध संबंध होने का आरोप लगाया था। वहीं शमी ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए खारिज कर दिया। लेकिन मामला इतने पर ही नहीं खत्म हुआ, हसीन जहां ने शमी पर घरेलू हिंसा और मार-पीट का आरोप लगाते हुए उनपर केस दर्ज किया साथ उनके बड़े भाई पर रेप का आरोप भी लगाया है।

खतरे में पड़ा शमी का करियर 

पत्नी हसीन जहां से हुए विवाद के चलते शमी को भारतीय टीम के कांट्रैक्ट से बाहर रखा गया। अभी शमी को भारतीय टीम से भी बाहर रखा गया है। अधिकारियों की माने तो उन्हें अभी इन विवादों के चलते होल्ड पर रखा गया है। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी