वर्मा ने लगाया गंभीर आरोप, कहा इन्होंने धौनी से जबरदस्ती कप्तानी छुड़वाई

यह आरोप क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के सचिव और बीसीसीआइ के खिलाफ याचिका दायर करने वाले आदित्य वर्मा ने लगाया है।

By ShivamEdited By: Publish:Sun, 08 Jan 2017 10:24 PM (IST) Updated:Sun, 08 Jan 2017 10:32 PM (IST)
वर्मा ने लगाया गंभीर आरोप, कहा इन्होंने धौनी से जबरदस्ती कप्तानी छुड़वाई

जागरण संवाददाता, रांची। महेंद्र सिंह धौनी के कप्तानी छोड़ने के पीछे झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (जेएससीए) के अध्यक्ष रहे अमिताभ चौधरी बड़ा कारण हैं। धौनी पर कप्तानी छोड़ने के लिए दबाव बनाया गया है। यह आरोप क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के सचिव और बीसीसीआइ के खिलाफ याचिका दायर करने वाले आदित्य वर्मा ने लगाया है।

वर्मा ने कहा कि अमिताभ चौधरी के दबाव में आकर ही धौनी ने इस्तीफा दिया है। वरना अपना 200वां वनडे मैच खेले बिना उनका कप्तानी छोड़ने का फैसला नहीं आता।

आदित्य वर्मा

आदित्य वर्मा ने कहा कि चौधरी के कहने के बावजूद धौनी ने रणजी सेमीफाइनल खेलने से इन्कार कर दिया था। इसके बाद गुजरात के खिलाफ रणजी सेमीफाइनल में झारखंड को करारी हार मिली। इसके तुरंत बाद धौनी का इस्तीफा आया जो पूरे मामले को स्पष्ट करने के लिए काफी है। चूंकि झारखंड को मिली हार के बाद चौधरी बिफर उठे थे। इसके बाद वहीं मौजूद मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद के माध्यम से धौनी से पूछा कि उनका भविष्य का कार्यक्रम क्या है। इसके बाद ही धौनी ने दबाव में आकर इतना बड़ा फैसला लिया।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बीसीसीआइ के खिलाफ आदित्य वर्मा द्वारा दायर की गई याचिका के बाद ही भूचाल आया था। इसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने बीसीसीआइ के खिलाफ जांच के लिए लोढ़ा समिति को जांच की जिम्मेदारी दी थी।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी