लॉकडाउन में कपड़े धुल रहे हैं और खाना बना रहे हैं रोहित शर्मा, खुद किया खुलासा

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा लॉकडाउन में दिन में क्या-क्या करते हैं इसका वीडियो उन्होंने शेयर किया है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Fri, 17 Apr 2020 11:57 AM (IST) Updated:Fri, 17 Apr 2020 11:57 AM (IST)
लॉकडाउन में कपड़े धुल रहे हैं और खाना बना रहे हैं रोहित शर्मा, खुद किया खुलासा
लॉकडाउन में कपड़े धुल रहे हैं और खाना बना रहे हैं रोहित शर्मा, खुद किया खुलासा

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम के शॉर्ट फॉर्मेट के उपकप्तान रोहित शर्मा बाकी खिलाड़ियों की तरह लॉकडाउन में घर पर ही हैं। पहले 21 दिन और फिर कोरोना वायरस को रोकने के लिए 19 दिन के लिए बढ़ाए गए लॉकडाउन के दौरान हिटमैन घर पर ही खुद को फिट रखने के लिए कसरत कर रहे हैं, जबकि पत्नी के साथ हाथ बटाने के लिए वे घर के कामों में भी उनकी मदद कर रहे हैं। इस बात का खुलासा रोहित शर्मा ने खुद किया है।

दरअसल, रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे लॉकडाउन के एक दिन के बारे में बता रहे हैं कि वे दिन में क्या-क्या कर रहे हैं। रोहित शर्मा ने जो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है उसमें वे दिन की शुरुआत कसरत के साथ करते हैं। खुद को फिट रखते हुए वे अपनी बेटी के साथ भी खेलते हैं। इसके बाद वे चाय फिर कॉफी पीते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। वीडियो में रोहित की बेटी समायरा को भी खेलते हुए देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

😉

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on Apr 16, 2020 at 4:20am PDT

दोपहर को रोहित शर्मा बीवी के साथ खाना बना रहे हैं, जबकि बाद रोहित और रितिका बेटी समायरा के साथ खेल रहे हैं। वहीं, इसके बाद रोहित शर्मा साफ-सफाई कर रहे हैं और कपड़े धुलने के लिए मशीन में डाल रहे हैं। इसके बाद पूरा परिवार बैठकर फिल्म देखता हुआ नज़र आ रहा है। इससे पहले शेयर की गई एक तस्वीर में रोहित शर्मा एक्सरसाइज करने के लिए तैयार हो रहे हैं, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, घर पर रहने के दौरान फिट रहने के लिए कोई बहाना नहीं चलेगा।

बता दें कि रोहित शर्मा ने आखिरी मैच न्यूजीलैंड दौरे पर खेला था, जहां उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। इसके बाद वे वनडे और टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे। यहां तक कि चोट की वजह से वे साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भी टीम में शामिल नहीं किए गए थे, लेकिन उन्होंने साफ कर दिया था कि वे आइपीएल से पहले ठीक हो जाएंगे। हालांकि, इस बीच न तो साउथ अफ्रीका और भारत की वनडे सीरीज हुई और न ही आइपीएल का आगाज हुआ। 

chat bot
आपका साथी