ओह नो! कहीं भारत-पाक मुकाबले का कबाड़ा न हो जाए

शनिवार को भारत और पाकिस्तान के बीच आइसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का सबसे हिट मुकाबला होना है। इस हाईवोल्टेज मुकाबले के लिए दोनों देशों के दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दोनों टीमों के खिलाड़ी भी इस मुकाबले के लिए पूरी तरह तैयार हैं, लेकिन कहीं, ऐसा न हो कि सारी तैयारियां धरी की धरी रह जाएं, क्योंकि इस मुकाबले में बारिश होने की भी संभावना है।

By Edited By: Publish:Fri, 14 Jun 2013 04:10 PM (IST) Updated:Fri, 14 Jun 2013 05:23 PM (IST)
ओह नो! कहीं भारत-पाक मुकाबले का कबाड़ा न हो जाए

बर्मिघम। शनिवार को भारत और पाकिस्तान के बीच आइसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का सबसे हिट मुकाबला होना है। इस हाईवोल्टेज मुकाबले के लिए दोनों देशों के दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दोनों टीमों के खिलाड़ी भी इस मुकाबले के लिए पूरी तरह तैयार हैं, लेकिन कहीं, ऐसा न हो कि सारी तैयारियां धरी की धरी रह जाएं, क्योंकि इस मुकाबले में बारिश होने की भी संभावना है।

पढ़ें : धौनी ने कहा 'डेड गेम', पाकिस्तान ने दी चेतावनी

मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले में बारिश होने की करीब 40 फीसदी संभावना है। अगर ऐसा होता है तो फिर सारा मजा किरकिरा हो सकता है। बारिश के खलल के कारण अगर मैच में देरी होती है तो यह भी संभावना है कि निर्धारित 50-50 ओवरों में कटौती की जाए। यानी फुल एंटरटेनमेंट में बाधा पहुंचने की पूरी संभावना है।

हालांकि पाकिस्तान के टीम मैनेजर नदीम अकरम चीमा इस बात से पूरी तरह आश्वस्त नजर आ रहे हैं कि इस मुकाबले में बारिश नहीं होगी। उन्होंने कहा कि मौसम वैज्ञानिकों ने यह जरूर भविष्यवाणी की है कि बारिश होने की करीब 40 फीसदी संभावना है, लेकिन उन्हें यकीन है कि मैच के दौरान बारिश नहीं होगी। हम आपको यह बता दें कि बर्मिघम में कई घंटों से लगातार काफी तेज बारिश हो रही है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी