पाकिस्तान ने भारत को ललकारा, जीत का देख रहा सपना

दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले दो मुकाबले हारकर आइसीसी चैंपियंस ट्रॉफी से बाहर हो चुकी पाकिस्तान क्रिकेट टीम शनिवार को होने वाले सबसे बड़े मुकाबले में टीम इंडिया को हराने का सपना देख रही है। पाकिस्तानी टीम के मैनेजर नदीम अकरम चीमा भारत के खिलाफ अपनी टीम के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के प्रति आश्वस्त दिख रहे हैं।

By Edited By: Publish:Fri, 14 Jun 2013 01:39 PM (IST) Updated:Sat, 15 Jun 2013 09:07 AM (IST)
पाकिस्तान ने भारत को ललकारा, जीत का देख रहा सपना

बर्मिघम। दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले दो मुकाबले हारकर आइसीसी चैंपियंस ट्रॉफी से बाहर हो चुकी पाकिस्तान क्रिकेट टीम शनिवार को होने वाले सबसे बड़े मुकाबले में टीम इंडिया को हराने का सपना देख रही है। पाकिस्तानी टीम के मैनेजर नदीम अकरम चीमा भारत के खिलाफ अपनी टीम के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के प्रति आश्वस्त दिख रहे हैं।

पढ़ें : धौनी ने कहा 'डेड गेम', पाकिस्तान ने दी चेतावनी

मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी टीम के खिलाड़ी आइसीसी चैंपियंस ट्रॉफी से बाहर हो जाने के सदमे से बाहर निकल चुके हैं और भारत के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने कहा कि पहले दो मुकाबले हार जाने के बाद उनके खिलाड़ी जरूर मायूस हो गए थे, लेकिन अब वे भारत के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शनिवार को होने वाले इस मुकाबले पर उनका ध्यान पूरी तरह से टिका हुआ है।

पढ़ें : पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले धौनी को है किस बात की चिंता

चीमा ने कहा कि उन्होंने खिलाड़ियों से कहा कि वे पहले अपनी गलतियों को देखें और फिर उन्हें सुधारें, क्योंकि टूर्नामेंट में उनका आखिरी मुकाबला काफी महत्वपूर्ण है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी