सचिन के आशीर्वाद ने कर दिया कमाल, फॉर्म में लौटे युवराज!

वानखेड़े स्‍टेडियम में खेले गये मुंबई इंडियंस और दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स के मैच के पहले युवराज सिंह दिग्‍गज खिलाड़ी और मुंबई इंडियंस के मेंटर सचिन तेंदुलकर का पांव छुआ और उनसे आशीर्वाद लिया। सचिन का आशीर्वाद लेने के साथ ही युवी फाॅर्म भी वापस आ गया।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Wed, 06 May 2015 09:27 AM (IST) Updated:Wed, 06 May 2015 02:26 PM (IST)
सचिन के आशीर्वाद ने कर दिया कमाल, फॉर्म में लौटे युवराज!

मुंबई। वानखेड़े स्टेडियम में खेले गये मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के मैच के पहले युवराज सिंह दिग्गज खिलाड़ी और मुंबई इंडियंस के मेंटर सचिन तेंदुलकर का पांव छुआ और उनसे आशीर्वाद लिया। सचिन तेंदुलकर को युवराज सिंह अपना गुरू मानते हैं और युवराज को जब भी मौका मिलता है वह सचिन का पांव छूना नहीं भूलते।

आइपीएल के 39वें मैच से पहले भी युवराज ने सचिन के पांव छूकर आशीर्वाद ले लिया, हालांकि सचिन इसके लिए तैयार नहीं थे, लेकिन युवराज कहां चूकने वाले थे उन्होंने सचिन का आशीर्वाद लेकर ही छोड़ा। सचिन का आशीर्वाद लेने के साथ ही युवी फाॅर्म भी वापस आ गया और उन्होंने मुंबई के खिलाफ 57 रनों की धमाकेदार पारी खेली।

आइपीएल में अब तक अपने फाॅर्म से जूझ रहे युवराज ने मुंबई के खिलाफ 44 गेंदों में 7 चौकों और दो छक्के की मदद से 57 रनों की शानदार पारी खेली। इस आइपीएल में युवराज का सबसे बड़ा स्कोर है, इससे पहले उन्होंने पंजाब के खिलाफ 54 रनों की पारी खेली थी।

सचिन से आशीर्वाद लेकर युवराज ने किया धमाका, देखें तस्वीरें

ये पहला मौका नहीं है जब युवराज, सचिन तेंदुलकर के पांच छूते हुए देखे गए हैं। वो सचिन को अपना भगवान मानते हैं और उनके फोन में सचिन का नंबर भी 'GOD' के नाम से सेव है। क्रिकेट के मक्का कहे जाने वाले लॉर्ड्स की 200वीं वर्षगांठ पर और सचिन के एक जन्मदिन पर युवराज ने सचिन के पांव छूये थे।

युवराज जब भी सचिन के पांव छूते हैं वो शानदार पारी खेलते हैं और मुंबई के खिलाफ भी उनका बल्ला जमकर बोला। इससे पहले लॉर्ड्स की 200वीं वर्षगांठ पर पर खेले गए खास मैच में युवराज सिंह ने रेस्ट ऑफ द वर्ल्ड XI की ओर से शतकीय पारी खेली थी और युवी का विकेट सचिन तेंदुलकर को हासिल हुआ था।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी