विराट कोहली ने अनुष्का के साथ शेयर की बेहद हॉट तस्वीर, देखकर सांसें रुक जाएंगी आपकी

विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ के बेहद शानदार तस्वीर शेयर की।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Wed, 11 Sep 2019 03:32 PM (IST) Updated:Wed, 11 Sep 2019 03:53 PM (IST)
विराट कोहली ने अनुष्का के साथ शेयर की बेहद हॉट तस्वीर, देखकर सांसें रुक जाएंगी आपकी
विराट कोहली ने अनुष्का के साथ शेयर की बेहद हॉट तस्वीर, देखकर सांसें रुक जाएंगी आपकी

 नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पिछले दिनों वेस्टइंडीज दौरे पर थे। वेस्टइंडीज दौरे पर वो अपने खेल और कप्तानी की वजह से तो चर्चा में रहे ही, वो अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ कई तस्वीरों को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहे। वैसे भी विराट कोहली समय-समय पर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। पिछले दिनों उन्होंने अपनी शॉट्स में एक तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद क्रिकेट फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया था।

एक बार फिर से विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ वाली एक बेहद हॉट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। यकीन मानिए विराट ने इससे पहले इतनी हॉट तस्वीर सोशल मीडिया पर कभी भी शेयर नहीं की थी। विराट ने अपनी इस तस्वीर में कोई कैप्शन नहीं दिया है सिर्फ उन्होंने एक दिल की इमोजी लगाई है। इस तस्वीर में दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थाम रखा है। वैसे इस तस्वीर को लेकर क्रिकेट फैंस ने कई तरह की प्रतिक्रिया दी है। 

❤️ pic.twitter.com/i66CMDsmxV

— Virat Kohli (@imVkohli) September 11, 2019

इस तस्वीर में विराट अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ काफी दिलकश नजर आ रहे हैं। विराट कोहली इस तस्वीर में शर्टलेस हैं जबकि अनुष्का ने काले रंग का चश्मा लगा रखा है। इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि विराट सेल्फी ले रहे हैं। ये तस्वीर किस बीच की है ये तो पता नहीं लग पा रहा है पर ये तो साफ है कि ये तस्वीर वेस्टइंडीज के बीच की है। विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा वेस्टइंडीज दौरे पर लगातार उनके साथ रहीं। इस दौरान इन दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। 

आपको बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे पर काफी सफल रही थी। भारतीय टीम ने कैरेबियाई टीम को क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में क्लीन स्वीप किया था। भारतीय टीम ने पहले तीन मैचों की वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज को 3-0 से हराया, फिर तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 से हराया। वनडे सीरीज के एक मैच बारिश की वजह से नहीं खेला गया था। वहीं दो टेस्ट मैचों की सीरीज में विराट की टीम को 2-0 से जीत मिली थी। 

chat bot
आपका साथी