विजय माल्या ने चिढ़ाया, भारत के सारे मैच देखने स्टेडियम में जाऊंगा

माल्या ने कहा कि सारे मैच देखने आऊंगा...

By Bharat SinghEdited By: Publish:Tue, 06 Jun 2017 01:38 PM (IST) Updated:Tue, 06 Jun 2017 11:37 PM (IST)
विजय माल्या ने चिढ़ाया, भारत के सारे मैच देखने स्टेडियम में जाऊंगा
विजय माल्या ने चिढ़ाया, भारत के सारे मैच देखने स्टेडियम में जाऊंगा

नई दिल्ली, जेएनएन। आइसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में भारत और पाकिस्तान के मैच में नजर आए विवादास्पद भारतीय उद्योगपति विजय माल्या ने कहा है कि वह भारत के हर मैच में पहुंचेंगे। माल्या के स्टेडियम में आने और कॉमेंटेटर सुनील गावस्कर के साथ देखे जाने को लेकर भारतीय मीडिया और सोशल मीडिया में काफी खबरें नी थीं। 

माल्या ने खुद को मिल रही इस मीडिया कवरेज को सनसनी फैलाने की कोशिश बताया है। उन्होंने लिखा है कि वह भारत के हर मैच को देखने के लिए स्टेडियम में जाएंगे। 

आपको बता दें कि मैच के दौरान माल्या को वीआइपी सेक्शन में बैठकर भारतीय टीम का उत्साह बढ़ाते हुए  देखा गया था। माल्या ने उनको लेकर 'परेशान' हो रहे मीडिया की कवरेज पर ट्वीट किया, 'भारत-पाकिस्तान मैच में मेरी आने पर सनसनीखेज मीडिया कवरेज की गई। मैं सोच रहा हूं कि भारत के सभी मैचों में जाकर भारतीय टीम का उत्साह बढ़ाऊं।'

Wide sensational media coverage on my attendance at the IND v PAK match at Edgbaston. I intend to attend all games to cheer the India team.

— Vijay Mallya (@TheVijayMallya) June 6, 2017

यही नहीं, माल्या ने एक ट्वीट कर क्रिकेट में अपने रुझान को साफ कर दिया है। उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की भी तारीफ की। आपको बता दें कि विराट आइपीएल में माल्या की टीम के कप्तान रहे हैं। विराट की तारीफ में माल्या ने लिखा, 'विश्व स्तरीय खिलाड़ी, विश्व स्तरीय कप्तान, विश्व स्तरीय सज्जन, वाह विराट'।

World class player World class Captain World class gentleman @imVkohli . Bravo Virat.

— Vijay Mallya (@TheVijayMallya) June 6, 2017

आपको बताते चलें कि विजय माल्या मार्च 2016 में भारतीय बैंकों के करीब 9,000 करोड़ रुपये के कर्ज को चुकाए बिना देश छोड़कर चले गए थे। उनके खिलाफ भारत में मामला चल रहा है और अदालत कई बार माल्या को पेश होने का आदेश दे चुकी है।  

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी