शादी से दो दिन पहले इस दिग्गज क्रिकेटर को लगा बड़ा झटका, हो गया कुछ ऐसा

इंग्लैंड के एक खिलाड़ी को अपनी शादी से दो दिन पहले एक बड़ा झटका लगा।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Thu, 12 Oct 2017 05:16 PM (IST) Updated:Fri, 13 Oct 2017 10:10 AM (IST)
शादी से दो दिन पहले इस दिग्गज क्रिकेटर को लगा बड़ा झटका, हो गया कुछ ऐसा
शादी से दो दिन पहले इस दिग्गज क्रिकेटर को लगा बड़ा झटका, हो गया कुछ ऐसा

लंदन, आइएएनएस। इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स 14 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। लेकिन शादी से पहले ही इस इंग्लिश खिलाड़ी को बड़ा झटका लगा है। ब्रिस्टल में हुए विवाद के कारण पुलिस जांच के घेरे में चल रहे इंग्लैंड क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स के साथ किट निर्माता कंपनी न्यू बैलेंस ने अपना करार खत्म कर लिया है। कंपनी ने बुधवार को एक बयान जारी करते हुए स्टोक्स से करार खत्म करने की जानकारी दी। बेन स्टोक्स शनिवार (14 अक्टूबर) को अपनी लिव इन पार्टनर मंगेतर क्लेयर रेटक्लिफ के साथ विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं।

 

न्यू बैलेंस कंपनी ने अपने बयान में कहा है, स्टोक्स के व्यवहार कंपनी के मूल्यों के मुताबिक नहीं है और इसलिए कंपनी उनके साथ 200,000 डालर का सालाना करार खत्म कर रही है। कंपनी के यह कदम स्टोक्स के ब्रिस्टल हादसे पर सार्वजनिक मांफी मांगने के बाद आया है। स्टोक्स ने ब्रिस्टल में ब्रिटेन की मशहूर हस्ती कैटी प्राइस के अपाहिज बेटे का मजाक उड़ाया था।

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट (ईसीबी) ने कहा है कि स्टोक्स एशेज सीरीज के लिए तब तक आस्ट्रेलिया नहीं जाएंगे जब तक उन पर चल रही जांच पूरी नहीं हो जाती। उन्हें इस मामले के बाद गिरफ्तार तो किया गया था लेकिन उन पर अभी तक आरोप तय नहीं हुए हैं। वह मंगलवार से शुरू हो रहे शिविर में भी हिस्सा ले पाएंगे या नहीं इस पर स्थिति साफ नहीं है।

26 वर्षीय स्टोक्स सात साल से रेटक्लिफ के साथ रह रहे हैं। शादी समरसेट में होगी। रिसेप्शन 16वीं शताब्दी के रूकजरी मनोह के चार सितारा होटल और उसके पास एलिंगवर्थ में होगा। रेटक्लिफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट कर शादी की सूचना दी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी