नाथन लियोन की गेंद देख घूम जाएगा आपका भी सिर, दिग्गज रह गए ‘दंग’

एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर नाथन लियोन की एक गेंद ऐसी थी जिसने शेन वार्न तक को हैरान कर दिया। लियोन की गेंद देख वार्न अपनी सीट से लगभग उछल पड़े।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Tue, 27 Aug 2019 01:08 PM (IST) Updated:Tue, 27 Aug 2019 01:08 PM (IST)
नाथन लियोन की गेंद देख घूम जाएगा आपका भी सिर, दिग्गज रह गए ‘दंग’
नाथन लियोन की गेंद देख घूम जाएगा आपका भी सिर, दिग्गज रह गए ‘दंग’

नई दिल्ली, जेएनएन। ऑस्ट्रेलिया को एशेज सीरीज के तीसरे मुकाबले में बेन स्टोक्स की ऐतिहासिक पारी की वजह से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में वैसे तो चर्चा सिर्फ और सिर्फ स्टोक्स की मैच जिताउ शतकीय पारी की हुई लेकिन कंगारू स्पिनर नाथन लियोन की एक गेंद ने सबको हैरान कर दिया। यह गेंद इतनी शानदार थी की पूर्व दिग्गज शेन वार्न भी इसे देखने के बाद दंग रह गए।

इंग्लैंड ने लीड्स में खेले गए एशेज सीरीज के आखिरी दिन 359 रन के विशाल स्कोर का पीछा कर जीत हासिल की। स्टोक्स ने नाबाद 135 रन की पारी खेल टीम को एक विकेट से जीत दिलाई। इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर लियोन की एक गेंद ऐसी थी जिसने शेन वार्न तक को हैरान कर दिया।

लियोन ने इंग्लिश बल्लेबाज जो डेनली को एक ऐसी शानदार गेंद डाली जिसपर वो आउट होते होते बचे। ऑफ स्टंप पर पड़ने के बाद गेंद ने तेज स्पिन लिया और डेनली की पैड से टकराई। लियोन ने इस पर अपील की जिसे फील्ड अंपायर ने नकार दिया।

https://t.co/ozrVrTxUBK" rel="nofollow

— Sports Freak (@SPOVDO) August 25, 2019

कंगारू कप्तान टिम पेन ने इस पर रिव्यू लिया लेकिन थर्ड अंपायर ने भी इसे नॉट आउट करार दिया। यह गेंद वाकई चौंकाने वाली थी, कॉमेंट्री कर रहे वार्न ने जब रिप्ले देखा तो वह अपना जगह पर बैठे बैठे लगभग उछल पड़े। वॉर्न का रिएक्शन यह बता रहा था कि गेंद कितनी शानदार थी।  

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही एशेज सीरीज में इंग्लैंड ने एक-एक की बराबरी कर ली है। सीरीज का चौथा मुकाबला 4 सितंबर को मैनचेस्टर में खेला जाना है। पहला मैच ऑस्ट्रेलिया ने 251 रन से जीता था जबकि दूसरा मुकाबला डॉ रहा था। तीसरे मैच में इंग्लैंड ने 1 विकेट से जीत हासिल की।

chat bot
आपका साथी