IND vs PAK: पाकिस्तान को हराने के बाद जोश में दिखे राहुल द्रविड़, रिएक्शन देख दंग रह गए लोग; देखें वीडियो

भारतीय टीम का पाकिस्तान के खिलाफ टी20 विश्व कप 2022 में पहला मैच था। विराट कोहली और हार्दिक पांड्या की बदौलत भारत ने पाकिस्तान को 4 विकेट से मात दी। मैच आखिरी गेंद तक गया। आखिरी गेंद पर अश्विन ने चौका मारकर भारत को जीत दिलाई।

By Umesh KumarEdited By: Publish:Tue, 25 Oct 2022 03:36 PM (IST) Updated:Tue, 25 Oct 2022 03:36 PM (IST)
IND vs PAK: पाकिस्तान को हराने के बाद जोश में दिखे राहुल द्रविड़, रिएक्शन देख दंग रह गए लोग; देखें वीडियो
पाकिस्तान के खिलाफ मैच जीतने के बाद राहुल द्रविड़।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत ने पाकिस्तान को 4 विकेट से करारी शिकस्त दी। जिस तरीके से भारत ने पाकिस्तान को हराया उसे देखकर हर कोई झूम उठा। वहीं मैदान के बाहर और मैदान के अंदर अक्सर कूल दिखने वाले राहुल द्रविड़ भी अपने जोश को रोक नहीं पाए।

भारतीय टीम का पाकिस्तान के खिलाफ टी20 विश्व कप 2022 में पहला मैच था। विराट कोहली और हार्दिक पांड्या की बदौलत भारत ने पाकिस्तान को 4 विकेट से मात दी। मैच आखिरी गेंद तक गया। आखिरी गेंद पर अश्विन ने चौका मारकर भारत को जीत दिलाई। भारतीय टीम जैसे ही जीती, वैसे ही टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने अपना शांत स्वभाव खो दिया और जोश में स्टेडियम में मौजूद स्टाफ से गर्मजोशी से गले मिले।

जोश में दिखे राहुल द्रविड़

आइसीसी ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राहुल द्रविड़ के चेहरे पर जीत की खुशी अलग ही देखी जा सकती है। डगआउट में टीम मैनेजमेंट के साथ बैठे द्रविड़ भारतीय टीम के जीतने के बाद जोश में उछल पड़े। इस दौरान उन्होंने कुछ खिलाड़ियों के सिर पर हाथ फेरा, तो स्टाफ के अन्य सदस्यों के साथ ताली मारी। वहीं किसी की पीठ थपथपाई तो किसी पर हाथ मारते हुए दिखाई दिए।

A packed MCG chanting for Virat Kohli 🏟

Raw vision: Behind the scenes of India’s sensational win 📹

Goosebumps. #T20WorldCup | #INDvPAK pic.twitter.com/MNjmOLKO7r

— ICC (@ICC) October 23, 2022

मेलबर्न में रचा गया इतिहास

गौरतलब हो कि 23 अक्टूबर को मेलबर्न में खेले गए भारत-पाकिस्तान मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। पाकिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए 8 विकेट पर 159 रन बनाए। भारत की तरफ से अर्शदीप सिंह और हार्दिक पंड्या ने तीन-तीन विकेट लिए। पाकिस्तानी टीम के लिए शान मसूद ने सबसे ज्यादा नाबाद 52 रनों की पारी खेली। वहीं इफ्तिखार अहमद ने 34 बॉल पर 51 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया की शुरूआत बेहद खराब रही। टीम ने 31 रनों के स्कोर पर 4 विकेट खो दिए थे। इसके बाद कोहली ने हार्दिक पांड्या के साथ शतकीय साझेदारी कर मैच में टीम इंडिया की झोली में डाल दिया।

chat bot
आपका साथी