पाकिस्तानी खिलाड़ी ने बीच मैदान पर कर दी 'गंदी हरकत', अब भुगतनी पड़ेगी सज़ा

इस मैच में गयाना अमेजन वॉरियर्स ने 6 विकेट से शानदार जीत हासिल की।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Sat, 11 Aug 2018 01:38 PM (IST) Updated:Sat, 11 Aug 2018 03:19 PM (IST)
पाकिस्तानी खिलाड़ी ने बीच मैदान पर कर दी 'गंदी हरकत', अब भुगतनी पड़ेगी सज़ा
पाकिस्तानी खिलाड़ी ने बीच मैदान पर कर दी 'गंदी हरकत', अब भुगतनी पड़ेगी सज़ा

नई दिल्ली, जेएनएन। वेस्टइंडीज में इन दिनों कैरेबियन प्रीमियर लीग खेली जा रही है और इस लीग के एक मैच में एक पाकिस्तानी खिलाड़ी ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसे देख सभी दंग रह गए। गयाना अमेजन की तरफ से खेलने वाले पाकिस्तान के तेज गेंदबाज सोहेल तनवीर ने बेन कटिंग को आउट करने के बाद अश्लील इशारा किया।

सेंट किट्स और गयाना अमेजन के बीच मैच खेला जा रहा था और इस मुकाबले के 17वें ओवर की तीसरी गेंद पर बेन कटिंग ने सोहेल तनवीर की गेंद पर छक्का जड़ दिया। इसके बाद अगली ही गेंद पर तनवीर ने कटिंग को बोल्ड कर दिया। कटिंग को आउट करने के बाद सोहेल तनवीर ने अपनी बीच की दोनों अंगुलियों से बेन कटिंग की तरफ अश्लील किया।

(देखिए वीडियो)

#CPL2018 Sohail Tanvir bowls Ben Cutting after being hit for a six the previous delivery, then gives him the double finger!! Shocker! Has to be some sanction from that..kids watching. That said appears anything goes these days pic.twitter.com/vMLpUEdVdb

— Lukesters (@Lukesters) August 9, 2018

इस घटना के बाद आइसीसी ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सोहेल तनवीर के ऊपर मैच फीस का 15 प्रतिशत का जुर्माना लगाया है। सीपीएल द्वारा जारी अधिकारिक नोट के मुताबिक सोहेल तनवीर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है, जिसके बाद मैच रेफरी की तरफ से उनके ऊपर पेनल्टी लगाई गई।

गौरतलब है इस मैच में गयाना अमेजन वॉरियर्स ने 6 विकेट से शानदार जीत हासिल की। सेंट किट्स और नेविस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 अोवरों में कप्तान क्रिस गेल की 86 रनों की पारी की बदौलत 146-5 का स्कोर खड़ा किया, गयाना ने इस लक्ष्य को 6.3 ओवरों में ही 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी