मिशेल जॉनसन ने सुनाई आपबीती, जब वॉटसन ने उनका सिर टॉयलट में घुसा दिया था

शेन वॉटसन ने एक बार मिशेल जॉनसन का सिर टॉयलेट में घुसा दिया था।

By bharat singhEdited By: Publish:Tue, 25 Oct 2016 02:22 PM (IST) Updated:Tue, 25 Oct 2016 05:04 PM (IST)
मिशेल जॉनसन ने सुनाई आपबीती, जब वॉटसन ने उनका सिर टॉयलट में घुसा दिया था

सिडनी (आइएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने हमवतन ऑलराउंडर शेन वॉटसन से अपनी दुश्मनी-दोस्ती की कहानी बताई है। जॉनसन ने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया है कि उनकी लॉटसन से लंबी दोस्ती की बड़ी अजीब तरीके से हुई थी।

जॉनसन ने अपनी जीवनी 'रिसाइलेंट' में बताया है कि एडीलेड में क्रिकेट अकादमी में जब दोनों ट्रेनिंग ले रहे थे, तब वॉटसन ने एक बार उनका सिर टॉयलेट में घुसा दिया था। साल 2000 में इस अकादमी के कोच रोड मार्श थे और इयान चैपल, डेनिस लिली एवं जॉन इनवेरारिटी जैसे दिग्गज उन्हें ट्रेनिंग देने आते थे।

जॉनसन ने बताया है कि उन दिनों 'नेबर्स' नामक रिएलिटी शो की काफी धूम थी। इसका प्रसारण डिनर से पहले हुआ करता था। इसे देखने के लिए सभी खिलाड़ी जमा हो जाते थे और बीच में जब विज्ञापन आते थे तो सभी आपस में रेसलिंग करते थे। ऐसे ही एक मौके पर मामला थोड़ा बढ़ गया था।

जॉनसन के मुताबिक, 'सभी खिलाड़ी तब तक रेसलिंग करते थे जब तक शो दोबारा शुरू नहीं हो जाता था।' जॉनसन ने इसमें लिखा है, 'एक दिन कुश्ती के दौरान कुछ लड़कों ने मुझे खींचा और बाथरूम के दरवाजे तक ले गए और फिर किसी ने मेरा सिर टॉयलेट में घुसा दिया था। मुझे बहुत गुस्सा आया। मैंने किसी तरह अपना सिर छुड़ाया और जिसने ऐसा किया था मैंने उसे भागने नहीं दिया और उसकी कमीज पकड़ ली।'

जॉनसन ने आगे लिखा है, 'जब मैंने देखा तो वह वॉटो (वॉटसन) था। मेरी मुट्ठियां तनी हुई थीं। हम दोनों एक-दूसरे की तरफ देख रहे थे तो मैंने सोचा कि नहीं मैं इसे नहीं मारूंगा क्योंकि यह मेरा साथी है। शायद वह भी यही सोच रहा था। मैं काफी दिन तक गुस्से में रहा। इस घटना को भुलाने में मुझे कई दिन लगे थे।'

क्रिकेट की अन्य खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

खेल की अन्य खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी