मीडिया पर भड़कीं शमी की पत्नी, तोड़ दिया कैमरा, सवाल पूछने पर मीडियाकर्मी से की बदसुलूकी

शमी की पत्नी हसीन जहां ने मीडियाकर्मियों के साथ बदसलूकी की।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Tue, 13 Mar 2018 06:56 PM (IST) Updated:Tue, 13 Mar 2018 09:50 PM (IST)
मीडिया पर भड़कीं शमी की पत्नी, तोड़ दिया कैमरा, सवाल पूछने पर मीडियाकर्मी से की बदसुलूकी
मीडिया पर भड़कीं शमी की पत्नी, तोड़ दिया कैमरा, सवाल पूछने पर मीडियाकर्मी से की बदसुलूकी

कोलकाता। क्रिकेटर मुहम्मद शमी पर गंभीर आरोप लगाकर सनसनी फैला देने वाली उनकी पत्नी हसीन जहां ने मंगलवार को पत्रकारों के साथ न सिर्फ बदसुलूकी की, बल्कि एक फोटोग्राफर का वीडियो कैमरा भी तोड़ दिया। यह घटना दक्षिण कोलकाता में सेंट जोसेफ स्कूल के निकट हुई।

जादवपुर स्थित आवास से हसीन जहां अपनी गाड़ी से निकलीं और स्कूल के निकट पहुंचीं तो पत्रकारों ने सवाल किया। इस पर वह मीडिया पर इतना भड़क गईं कि उन्होंने एक कैमरामैन का वीडियो कैमरा तोड़ दिया। इसके बाद वह अपनी कार में बैठीं और वहां से निकल गईं। बता दें कि हसीन जहां ने अपनी पति मुहम्मद शमी पर कई तरह के आरोप लगाए हैं। उन्होंने शमी पर विवाहेतर संबंध रखने और घरेलू हिंसा जैसे बेहद संगीन आरोप लगाए हैं। हसीन ने इस मामले में पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी है। 19 मार्च को उन्हें अपना बयान अलीपुर कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज करवाना है। पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों पर मुहम्मद शमी लगातार अपने बचाव में बयान दे रहे हैं। उन्होंने बयान जारी कर कहा था कि वह अपनी पत्नी और उनके परिवार से इस मसले पर बात करना चाहते हैं। शमी ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख इस मुश्किल घड़ी में उनका सपोर्ट करने वाले फैंस को शुक्रिया कहा। बता दें कि शमी पर उनकी पत्नी ने जो गंभीर आरोप लगाए हैं, उसके बाद कोलकाता पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। कोलकाता पुलिस ने सोमवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) को पत्र लिखकर शमी के दक्षिण अफ्रीका दौरे से जुड़ी जानकारी मांगी है।

धोनी ने शमी का किया था समर्थन

विवादों के बीच क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने मुहम्मद शमी का समर्थन किया है। धोनी ने कहा है कि शमी एक बेहतरीन इंसान हैं और वह ऐसे शख्स नहीं हैं जो अपनी पत्नी और अपने देश को धोखा दें। मीडिया रिपोर्टो के मुताबिक धोनी ने कहा कि वह इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहते, क्योंकि यह एक पारिवारिक मसला है और शमी की निजी जिंदगी से जुड़ा है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी