भारत-पाक मैच के दर्शकों के लिए सरप्राइज पैकेज होंगे सचिन, जानें कैसे

सचिन ने आज तक किसी मैच में लाइव कॉमेंट्री नहीं की है।

By Bharat SinghEdited By: Publish:Sat, 03 Jun 2017 05:43 PM (IST) Updated:Sun, 04 Jun 2017 09:38 AM (IST)
भारत-पाक मैच के दर्शकों के लिए सरप्राइज पैकेज होंगे सचिन, जानें कैसे
भारत-पाक मैच के दर्शकों के लिए सरप्राइज पैकेज होंगे सचिन, जानें कैसे

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और पाकिस्तान के बीच चार जून को होने वाले मैच में भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक और अच्छी खबर है। इस मैच में टीम इंडिया के सबसे महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर कॉमेंट्री करते हुए नजर आ सकते हैं। सचिन ने आज तक किसी मैच में लाइव कॉमेंट्री नहीं की है और दर्शक उन्हें सुनने और देखने को काफी उत्साहित होंगे। 

सचिन इस मैच में सचिन एक स्पोर्ट्स चैनल में हिंदी कॉमेंट्री करने वाले एक पैनल का हिस्सा होंगे। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक सचिन ने इस मैच के लिए एक खेल चैनल से करार किया है। 

आपको बता दें कि विश्व स्तर पर अंग्रेजी में कॉमेंट्री फीड का कामकाज आइसीसी देखती है और उसने सचिन से कॉमेंट्री के संदर्भ में कोई करार नहीं किया है। ऐसे में यह माना जा रहा है कि सचिन हिंदी कॉमेंट्री का ही हिस्सा होंगे।

हिंदी कॉमेंट्री में सचिन सुनील गावस्कर, सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग होंगे। इसके अलावा सबा करीम भी पहले से ही इंग्लैंड पहुंच चुके हैं और कुछ पाकिस्तानी कॉमेंटेटर भी स्टार स्पोर्ट्स के हिंदी कॉमेंट्री बॉक्स में दिखेंगे। इससे पहले सचिन 2015 विश्व कप में एक समाचार चैनल के लिए एक्सपर्ट की भूमिका निभा चुके हैं।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी