रवि शास्त्री से हो गई ये बड़ी गलती, अब ऐसे उड़ रहा है मज़ाक

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मशहूर कॉमेंटटेटर रवि शास्त्री का इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब मज़ाक उड़ रहा है।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Wed, 25 Jan 2017 11:53 AM (IST) Updated:Thu, 26 Jan 2017 09:40 AM (IST)
रवि शास्त्री से हो गई ये बड़ी गलती, अब ऐसे उड़ रहा है मज़ाक
रवि शास्त्री से हो गई ये बड़ी गलती, अब ऐसे उड़ रहा है मज़ाक

नई दिल्ली, प्रदीप सहगल। रवि शास्त्री इन दिनों सोशल मीडिया पर फैन्स के निशाने पर आए हुए हैं। दरअसल इसकी वजह भी काफी मजेदार है और खुद शास्त्री की गलती की वजह से ही वो फैन्स के इस बर्ताव का शिकार हो रहे हैं।

इस वजह से उड रहा शास्त्री का मज़ाक

पूर्व इंडियन क्रिकेटर रवि शास्त्री अपनी दमदार कॉमेंट्री के लिए जाने जाते हैं। लेकिन कोलकाता में खेले गए तीसरे वनडे मैच में पोस्ट प्रेजेंटेशन सेरेमनी के दौरान एक बड़ी गलती कर बैठे। जिसकी वजह से अब सोशल मीडिया पर उनका मज़ाक उड रहा है। दरअसल भारत-इंग्लैंड के बीच आखिरी वनडे में ऑलराउंडर बेन स्टोक्स मैन ऑफ द मैच रहे थे। उन्हीं से बात करते वक्त शास्त्री गलती कर बैठे। मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड लेने आए बेन स्टोक्स से शास्त्री ने सवाल किया कि जब आखिरी ओवर में कैच के लिए बॉल आपके पास आ रही थी, तो आपके दिमाग में क्या चल रहा था। इस पर स्टोक्स ने बिना किसी ओवर-रिएक्शन के जवाब दिया कि वो कैच उन्होंने नहीं, बल्कि सैम बिलिंग्स ने पकड़ा था।

बस, शास्त्री की ये गलती अब उन पर इतनी भारी पड़ गई है कि फैन्स कुछ इस तरह से उनका मज़ाक उड़ा रहे हैं। कुछ फैन्स का तो ये तक कहना है कि ये मैच कोलकाता में खेला गया था, जो कि सौरव गांगुली का घर है और इन दोनों की बीच जो चल रहा है वो किसी से नहीं छुपा है और इसी वजह से शास्त्री ये गलती कर बैठे।

Ravi Shastri gets confused between Sam Billings & Ben Stokes #INDvENG https://t.co/0DgVBwyWQ1

— Razia Desai (@raziiia) 23 January 2017

आपको बता दे कि कोलकाता में खेले गए इस मैच में टीम इंडिया को 5 रन से हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि इस हार के बावजूद भारतीयी टीम ने इस सीरीज़ को 2-1 से अपने नाम किया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

#INDvsENG Tough time for Ravi Shastri at presentation-1) has to praise Dada & 2) Screws up asking Ben Stokes how was it catching Jadhav ;)

— Santosh Ejanthkar (@skejanthkar) 22 January 2017


खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी