दिलचस्पः तेज हो चुकी है जंग, आज इस धुरंधर की है बारी

आज आइपीएल-9 के 24वें मुकाबले में कोलकाता के प्रतिष्ठित इडेन गार्डन मैदान पर मुंबई इंडियंस और मेजबान कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें आमने-सामने होंगी। यूं तो दोनों ही टीमों में दम मौजूद है लेकिन आज कोलकाता नाइट राइडर्स का एक खिलाड़ी आज सबकी नजरों में रहेगा। ये हैं स्पिनर पीयूष

By ShivamEdited By: Publish:Wed, 27 Apr 2016 11:12 PM (IST) Updated:Thu, 28 Apr 2016 07:31 AM (IST)
दिलचस्पः तेज हो चुकी है जंग, आज इस धुरंधर की है बारी

(शिवम् अवस्थी), नई दिल्ली। आज आइपीएल-9 के 24वें मुकाबले में कोलकाता के प्रतिष्ठित इडेन गार्डन मैदान पर मुंबई इंडियंस और मेजबान कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें आमने-सामने होंगी। यूं तो दोनों ही टीमों में दम मौजूद है लेकिन आज कोलकाता नाइट राइडर्स का एक खिलाड़ी आज सबकी नजरों में रहेगा। ये हैं स्पिनर पीयूष चावला जो एक खास जंग में आज आगे निकलने के करीब हैं।

- क्या आगे निकलेंगे चावलाः

दरसअल, पीयूष चावला अब तक आइपीएल क्रिकेट इतिहास के 116 मैचों में 113 विकेट हासिल कर चुके हैं और सर्वाधिक विकेट लेने वालों की लिस्ट में वो इस समय चौथे नंबर पर हैं। तीसरे नंबर पर उनसे आगे हैं मुंबई इंडियंस के अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह जिनके नाम 118 मैचों में 113 विकेट हैं। हरभजन का इकॉनमी रेट चावला से बेहतर है इसीलिए वो आगे हैं। अगर आज चावला मात्र एक विकेट और ले लेते हैं तो वो भज्जी से आगे निकल जाएंगे। साथ ही वो दूसरे नंबर पर मौजूद दिल्ली डेयरडेविल्स के अमित मिश्रा के करीब भी आ जाएंगे जिनके नाम 103 आइपीएल मैचों में 118 विकेट दर्ज हैं।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी