रवींद्र जडेजा भिड़ गए इस अंग्रेज खिलाड़ी से, हो सकता था गंभीर हादसा

मैच के दूसरे दिन एक गंभीर हादसा होने से बच गया।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sat, 17 Dec 2016 05:03 PM (IST) Updated:Sun, 18 Dec 2016 09:29 AM (IST)
रवींद्र जडेजा भिड़ गए इस अंग्रेज खिलाड़ी से, हो सकता था गंभीर हादसा

नई दिल्ली। भारत-इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच के दूसरे दिन कुछ ऐसा हुआ जिससे गंभीर हादसा हो सकता था। इस हादसे में भारतीय गेंदबाज रवींद्र जडेजा के साथ कुछ भी हो सकता था।

ये था पूरा मामला

दरअसल ये घटना घटी मैच के 112वें ओवर में जब जडेजा आदिल रशीद को गेंदबाजी कर रहे थे। ओवर की दूसरी गेंद पर जडेजा ने रशीद को ऑफ स्टंप पर गेंद फेंका। इसे रशीद ने शॉर्ट कवर पर खड़े दो फिल्डरों के बीच से खेला और सिंगल लेने के लिए दौड़ पड़े। इस गेंद को लोकेश राहुल ने फील्ड किया और रनआउट करने के लिए उन्होंने थ्रो फेंका मगर वो थोड़ा वाइड हो गया। इस थ्रो को पकड़ने के लिए जडेजा को काफी दौड़ना पड़ा और इसी बीच राशिद भी वहां पहुंच गए जिन्हें क्रीज तक पहुंचना था। दोनों ने एक-दूसरे को नहीं देखा और उनके बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस टक्कर में जडेजा की कोहनी राशिद को लगी और राशिद का बल्ला जडेजा की पसलियों से टकरा गया। इसके बाद जडेजा सीने पर हाथ रखते हुए जमीन पर बैठ गए। जडेजा को चोट लगने के बाद थोड़ी देर तक खेल को रोकना पड़ा और फीजियो के आने के बाद सबकुछ सामान्य हुआ।

अनोखा स्कोरकार्ड : टीम की एक खिलाड़ी ने बनाए 160 रन और बाकी नहीं खोल सकी खाता

हो सकता था गंभीर हादसा

जिस तरह से इन दोनों खिलाड़ियों के बीच टक्कर हुआ उससे गंभीर हादसा हो सकता था। शायद किस्मत की ही बात थी कि दोनों को कोई खास नुकसान नहीं पहुंचा। अगर इन दोनों खिलाड़ियों को ज्यादा चोट आती तो इसका खमियाजा दोनों ही टीमों के भुगतना पड़ता।

जानें, क्यों खास है राहुल का ये शतक

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी