IPL 2022 GT vs RCB: अंपायर के फैसले से नाराज गुजरात के इस बल्लेबाज ने ड्रेसिंग रूम में फेंका हेलमेट, बल्ले से तोड़ी चीजें

इस तरह से आउट होने के बाद मैथ्यू वेड बेहद निराश दिखे और आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने उनके प्रति सहानुभूति जताई और ड्रेसिंग रूम जाते वक्त उनके साथ बातचीत की। वेड निराश होकर ड्रेसिंग रूम में लौट गए लेकिन उन्होंने अपना पूरा गुस्सा वहां पर उतारा।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Thu, 19 May 2022 09:37 PM (IST) Updated:Thu, 19 May 2022 09:37 PM (IST)
IPL 2022 GT vs RCB: अंपायर के फैसले से नाराज गुजरात के इस बल्लेबाज ने ड्रेसिंग रूम में फेंका हेलमेट, बल्ले से तोड़ी चीजें
ड्रेसिंग रूम में गुस्सा जाहिर करते हुए मैथ्य वेड (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। आइपीएल 2022 के 67वें मैच में गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज मैथ्यू वेड अच्छी पारी नहीं खेल पाए और महज 13 गेंदों पर एक छक्के व 2 चौकों की मदद से 16 रन बनाकर मैक्सवेल की गेंद पर पगबाधा आउट करार दिए गए। वेड को गलत तरीके से आउट दिया गया था जिसकी वजह से वो बेहद नाराज आए। अल्ट्रा एज से भी पता नहीं चल रहा था कि गेंद उनके बल्ले से टकरा गई थी। ये घटना पहली पारी के छठे ओवर में घटी थी और ये ओवर मैक्सवेल फेंक रहे थे। 

मैक्सवेल के इस ओवर की दूसरी गेंद आफ-स्टंप के बाहर फेंकी जिस पर वेड ने स्वीप शाट खेलने की कोशिश की, लेकिन गेंद उनके बल्ले से कनेक्ट नहीं हो पाई और उनके पैड के जा टकराई। इसके बाद खिलाड़ियों ने अपील की और अंपायर ने वेड को आउट करार दिया। इसके बाद वेड ने तुरंत डीआरएस लिया, लेकिन अंपायर के फैसले को कायम रखा गया और उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा। हालांकि वेड ने इशारा किया कि गेंद उनके पैड पर लगने से पहले बल्ले पर लगी है, लेकिन अल्ट्रा एज में भी ये साफ नहीं हो पाया। 

Matthew Wade reaction in dressing room!#RCBvGT #mathewwade#Wade pic.twitter.com/iKPxIe2vW2

— Kavya Sharma (@Kavy2507) May 19, 2022

इस तरह से आउट होने के बाद मैथ्यू वेड बेहद निराश दिखे और आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने उनके प्रति सहानुभूति जताई और ड्रेसिंग रूम जाते वक्त उनके साथ बातचीत की। वेड निराश होकर ड्रेसिंग रूम में लौट गए, लेकिन उन्होंने अपना पूरा गुस्सा वहां पर उतारा। ड्रेसिंग रूम के अंदर जाते ही पहले उन्होंने अपना हेलमेट फेंक दिया साथ ही अपने किट बैट पर अपना बल्ला भी कई बार मारा। वेड के साथ हुए इस फैसले के बाद एक बार फिर से तकनीक पर सवाल उठ गया जिसका खमियाजा इस बल्लेबाज को भुगतना पड़ा। वहीं इस मैच में आरसीबी के खिलाफ गुजरात ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 168 रन बनाए। 

chat bot
आपका साथी