IND vs WI: रायुडू की एक और शानदार पारी, वर्ल्डकप के लिए जगह हुई पक्की!

अंबाति जब क्रीज पर आए तो टीम इंडिया 40 रन पर 2 विकेट गंवा कर मुश्किल में थी

By Lakshya SharmaEdited By: Publish:Wed, 24 Oct 2018 03:43 PM (IST) Updated:Wed, 24 Oct 2018 03:43 PM (IST)
IND vs WI: रायुडू की एक और शानदार पारी, वर्ल्डकप के लिए जगह हुई पक्की!
IND vs WI: रायुडू की एक और शानदार पारी, वर्ल्डकप के लिए जगह हुई पक्की!

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में अंबाति रायुडू ने एक शानदार अर्धशतक लगाते अपनी टीम को मुश्किल से उबारा। रायुडू ने ना केवल फिफ्टी लगाई बल्कि वर्ल्डकप टीम के लिए अपना दावा भी मजबूत कर लिया है। रायुडू ने दूसरे वनडे में उस समय अर्धशतक लगाया जब उसकी टीम को जरुरत थी।

इस बल्लेबाज ने 61 गेंद पर अपने वनडे करियर की 9वीं फिफ्टी लगाई। इस दौरान अंबाति के बल्ले से 7 चौके लगे। हालांकि वह अपने अर्धशतक को शतक में तब्दील नहीं कर पाए और 73 रन बनाकर एश्ले नर्स की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए।

अंबाति जब क्रीज पर आए तो टीम इंडिया 40 रन पर 2 विकेट गंवा कर मुश्किल में थी लेकिन इस बल्लेबाज ने कप्तान कोहली के साथ शतकीय साझेदारी कर ना केवल टीम को मुश्किल से निकाला बल्कि एक बड़े स्कोर की नींव भी रखी। 

FIFTY! 😎

That's 50 for @RayuduAmbati. Cashes in on a short ball and pulls to fine leg. This is his 9th half-century in ODIs.#INDvWI pic.twitter.com/23kakTtAC8

— BCCI (@BCCI) October 24, 2018

रायुडू के अलावा टीम इंडिया के लिए इस बल्लेबाज की फॉर्म राहत वाली है क्योंकि टीम इंडिया को लंबे समय से चौथे नंबर के लिए एक अच्छे बल्लेबाज की जरुरत थी। इस दौरान टीम ने कई खिलाड़ियों को मौका दिया लेकिन अब लगता है उनकी खोज रायुडू पर जाकर पूरी हो जाएगी।

रायुडू ने अब तक अपने वनडे करियर में 42 मैच खेले है, जिसमें उनके नाम 50 से ज्यादा की औसत से करीब 1310 रन दर्ज है। इस दौरान उन्होंने 2 शतक और 9 अर्धशतक लगाए। वनडे में रायुडू की स्ट्राइक रेट करीब 77 की है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी