हरभजन ने ऑस्ट्रेलिया की पीली जर्सी को लेकर बोल दी ऐसी बात, इससे कर दी तुलना

पिछले एक साल से विदेशी धरती पर उसका वनडे में भी प्रदर्शन बेहद खराब रहा है।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Wed, 27 Sep 2017 06:02 PM (IST) Updated:Thu, 28 Sep 2017 12:42 PM (IST)
हरभजन ने ऑस्ट्रेलिया की पीली जर्सी को लेकर बोल दी ऐसी बात, इससे कर दी तुलना
हरभजन ने ऑस्ट्रेलिया की पीली जर्सी को लेकर बोल दी ऐसी बात, इससे कर दी तुलना

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज़ में टीम इंडिया ने 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है। पांच मैचों की इस सीरीज़ को टीम इंडिया ने अपने नाम कर लिया है, लेकिन बाकी बचे दो मैचों में इस विश्व चैंपियन टीम के लिए अपने लाज़ बचाने का आखिरी मौका है। ऑस्ट्रेलिया के इस लचर प्रदर्शन के बाद इस टीम पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। यहां तक की पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज तक अपनी टीम की आलोचना कर रहे हैं।

भज्जी ने बोल दिया ऐसा

कभी ऑस्ट्रेलिया की पीली जर्सी को वनडे क्रिकेट में सम्मान और डर की नजर से देखा जाता था। अब इसी जर्सी का मजाक बनने लगा है। ऑस्ट्रेलिया के इस खराब प्रदर्शन पर स्पिनर हरभजन सिंह ने तंज किया है। एक चैनल को दिए इंटरव्यू में भज्जी ने कहा है कि, ‘जिस तरह से ऑस्ट्रेलिया खेल रही है उससे ऐसा लगा रहा है जैसे पीली जर्सी पहनकर श्रीलंकाई टीम खेल रही है'। हरभजन सिंह ने आगे कहा, ‘मुझे नहीं लगता है कि फिंच, वॉर्नर या फिर कुछ हद तक स्मिथ के अलावा इस ऑस्ट्रेलियाई टीम को कोई आगे ले जा पाएगा’।

कंगारुओं का लचर प्रदर्शन है जारी

पिछले एक साल से विदेशी धरती पर उसका वनडे में भी प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। ऑस्ट्रेलियाई टीम पिछले एक साल में विदेशी धरती पर पिछले 13 वनडे में 11 हार चुकी है। इसमें दो मैच बारिश के कारण पूरे नहीं हो सके। यही कारण है स्टीव स्मिथ की कप्तानी के साथ उनकी पूरी टीम की भारत ही नहीं उनके देश में भी जबर्दस्त आलोचना हो रही है। टीम के चयन से लेकर उनके खेलने के तरीके पर सवाल उठ रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया ने विदेशी धरती पर अपना आखिरी मुकाबला पिछले साल 27 सितंबर को बेनोनी में आयरलैंड जैसी कमजोर टीम के खिलाफ जीता था। तब से लेकर अब तक ये टीम विदेश में एक भी जीत दर्ज़ नहीं कर पाई है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी