डेविड वार्नर ने 'ट्रिपल सेंचुरी' वाली हेलमेट की गिफ्ट, खुशी से झूम उठा नन्हा फैन

वार्नर ने मैदान से वापस लौटते हुए अपना हेलमेट और ग्लब्स एक बच्चे की टोली की तरफ उछाल दिया।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Sat, 30 Nov 2019 03:37 PM (IST) Updated:Sat, 30 Nov 2019 03:37 PM (IST)
डेविड वार्नर ने 'ट्रिपल सेंचुरी' वाली हेलमेट की गिफ्ट, खुशी से झूम उठा नन्हा फैन
डेविड वार्नर ने 'ट्रिपल सेंचुरी' वाली हेलमेट की गिफ्ट, खुशी से झूम उठा नन्हा फैन

नई दिल्ली, जेएनएन। डेविड वार्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ एडिलेड टेस्ट में ऐतिहासिक पारी खेली। इस पारी के दौरान वार्नर ने एडिलेड के मैदान ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सबसे बड़ी पारी खेली। मैच में तिहरा शतक बनाने के बाद वार्नर ने एक अंजान बच्चे की विश पूरी की और उनको अपना हेलमेट गिफ्ट कर दिया। जब वार्नर नाबाद 335 रन की पारी खेलकर वापस लौट रहे थे तो दर्शकों में बैठे बच्चे ने उनसे हेलमेट मांगी। वार्नर ने अपने इस नन्हें फैन की गुजारिश को मानते हुए उनको हेलमेट गिफ्ट कर दिया।

पाकिस्तान के खिलाफ एडिलेड में खेले जा रहे दो टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर ने तिहरा शतक बनाया। वार्नर ने इस मैच में 335 रन की नाबाद पारी खेली और एडिलेड में सर डॉन ब्रैडमैन के बनाए गए 299 रन के सर्वाधिक व्यक्तिगत स्कोर को तोड़ डाला। ऑस्ट्रेलिया ने वार्नर के तिहरे शतक के दम पर पहली पारी तीन विकेट के नुकसान पर 589 रन पर घोषित की।

मैच के बाद वार्नर ने दिखाया बड़ा दिल

335 रन की पारी खेलने के बाद जब पारी घोषित हुई और डेविड वार्नर मैदान से वापस लौटे तो उनको एक नन्हें फैन ने एक खास मांग कर दी। मैच देखने आए एक बच्चे ने पवेलियन की तरफ जाते वार्नर से उनका हेलमेट मांगा और इस धुरंधर ने अपने नन्हें फैन को खुश कर दिया।

Reckon the poor little guy in the blue CA hoodie might have been Warner’s intended recipient of the helmet?

And well done the girl not letting that boy in the striped shirt swipe the gloves from her! #AUSvPAK pic.twitter.com/C1aIzGr3BY — Daniel Davini (@davvers605) November 30, 2019

वार्नर ने अपना बैटिंग ग्लब्स और हेलमेट उनकी तरफ उछाल दिया।

बच्चे को मिला अपना सबसे बड़ा गिफ्ट

क्रिसमस से पहले ही पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच देखने आए फैन को वार्नर ने गिफ्ट दिया। वार्नर ने मैदान से वापस लौटते हुए अपना हेलमेट और ग्लब्स एक बच्चे की टोली की तरफ उछाल दिया। इस टोली में से एक बच्चे ने ग्लब्स लिया तो दूसरा वहां से हेलमेट लेकर बाहर की तरफ निकल गया। बाद में उसने अपने दोस्त के साथ इस हेलमेट को सबको दिखाया।

chat bot
आपका साथी