वेस्टइंडीज रवाना होने से पहले कोहली ने Twitter पर डाला फोटो, लोगों ने पूछा रोहित कहां है भाई?

वेस्टइंडीज रवाना होने से पहले विराट कोहली ने ट्विटर पर टीम इंडिया के कुछ साथियों संग फोटो अपलोड की। इस तस्वीर में रोहित शर्मा नहीं थे और लोगों ने उनसे इसे लेकर सवाल किया।

By TaniskEdited By: Publish:Mon, 29 Jul 2019 09:43 PM (IST) Updated:Tue, 30 Jul 2019 07:37 AM (IST)
वेस्टइंडीज रवाना होने से पहले कोहली ने Twitter पर डाला फोटो, लोगों ने पूछा रोहित कहां है भाई?
वेस्टइंडीज रवाना होने से पहले कोहली ने Twitter पर डाला फोटो, लोगों ने पूछा रोहित कहां है भाई?

निखिल शर्मा, नई दिल्ली। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा से विवाद पर भले ही कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को इन्कार कर दिया, लेकिन कुछ तो दोनों के बीच ऐसा है कि लोगों को पच नहीं रहा है। वेस्टइंडीज रवाना होने से पहले विराट कोहली ने पत्रकार वार्ता की। इसके कुछ ही देर बाद कप्तान कोहली ने ट्विटर पर टीम इंडिया के कुछ साथियों संग फोटो अपलोड की।

कोहली से लोगों के सवाल
इस तस्वीर में विराट संग वॉशिंगटन सुंदर, केएल राहुल, खलील अहमद, मनीष पांडे और क्रुणाल पांड्या नजर आ रहे हैं। इस फोटो को अपलोड करते हुए कोहली से लोगों ने सवाल करने शुरू कर दिए। फोक्सी रेबल नाम के एक यूजर ने लिखा कि रोहित शर्मा के साथ संबंध यानि तुम्हारा बनावटी संबंध।

कप्तानी रोहित को सौंपने की मांग
मोहित नाम के एक यूजर ने पूछा कि भाई रोहित शर्मा किधर है? नो वन नाम के एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि कृपया आप कप्तानी रोहित शर्मा को सौंप दीजिए। आप एक महान खिलाड़ी हैं, लेकिन एक महान कप्तान नहीं हैं। आपका नसीब टीम के लिए अच्छा नहीं है। क्योंकि आप ना तो कोई आइपीएल ट्रॉफी जीते हैं और ना ही कोई आइसीसी ट्रॉफी। सय्यामरम नाम के एक यूजर ने लिखा रोहित को फोटो में लिया नहीं है या फिर उसे क्रॉप कर दिया गया है।

धवन ने रोहित शर्मा के साथ एक फोटो ट्वीट की
वहीं शिखर धवन ने रोहित शर्मा के साथ एक फोटो ट्वीट की, जिसमें भी लोग टीम की दरार पर सवाल पूछने लगे। वीजू नाम के एक यूजर ने लिखा कि इसमें कोहली कहां हैं? तो राम ने जवाब लिखा कि वह दूसरी फोटो में अपने टैटू लवर्स के साथ हैं। कुल मिलाकर विराट ने भले ही प्रेस कांफ्रेंस में दरार को पाटने की कोशिश की हो लेकिन आम जनता को यह बात हजम नहीं हो रही है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी