नासिर हुसैन के बारे में अश्विन ने कह दी ऐसी बात, सिर पकड़ लेंगे आप

अश्विन ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और इंग्लिश कॉमेंटटेटर नासिर हुसैन को लेकर एक ट्वीट किया है। लेकिन इस ट्वीट को लिखने के अंदाज़ ने इसे सुर्खियों मेंं ला दिया है।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Tue, 31 Jan 2017 12:00 PM (IST) Updated:Wed, 01 Feb 2017 09:44 AM (IST)
नासिर हुसैन के बारे में अश्विन ने कह दी ऐसी बात, सिर पकड़ लेंगे आप
नासिर हुसैन के बारे में अश्विन ने कह दी ऐसी बात, सिर पकड़ लेंगे आप

नई दिल्ली, प्रदीप सहगल। भारत के दिग्गज स्पिन गेंदबाज़ आर.अश्विन को इस टी-20 सीरीज़ के लिए आराम दिया गया है। भारतीय टीम के बिजी शेड्यूल को देखते हुए उऩ्हें इस टा-20 सीरीज़ के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है। ताकी आगे आने वाली सीरीज़ में अश्विन तरोताज़ा होकर टीम इंडिया में शामिल हो और विरोधियों को खूह परेशान करें। भले ही अश्विन को इस सीरीज़ के लिए रेस्ट दिया गया हो, लेकिन वो क्रिकेट से दूर नहीं हैं और इस सीरीज़ पर बारीकी से नज़र बनाए हुए हैं। वो अपने घर पर बैठकर इस टी-20 सीरीज़ का आनंद ले रहे हैं।

नागपुर में खेले गए रोमांचक मुकाबले के दौरान अश्विन ने एक ट्वीट किया। ये ट्वीट उन्होंने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और इंग्लिश कॉमेंटटेटर नासिर हुसैन को लेकर किया। नासिर हुसैन अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं और हर दौरे पर इंग्लिश टीम के साथ जाते हैं। अश्विन ने हुसैन के लिए किए गए ट्वीट को कुछ इस तरह से लिखा कि खुद हुसैन भी नहीं समझ पाए होंगे कि ये दिग्गज स्पिनर उनकी तारीफ कर रहा है या कटाक्ष।

You cannot not like the commentary of @nassercricket.Spot on with his observations and picking up nuances of the game's evolution.#INDvENG

— Ashwin Ravichandran (@ashwinravi99) 29 January 2017

अश्विन ने इस ट्वीट में लिखा कि, नासिर हुसैन की कॉमेंट्री आपको कभी पसंद नहीं आएगी। क्योंकि वो खेल की बारिकियों को अच्छे से समझते हैं और उसमें सुधार करने के तरीके भी बताते हैं। लेकिन उनका जो अंदाजे बयां होता है वो खिलाड़ी और दर्शकों को चुभ जाता है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इस ट्वीट में अश्विन ये कहना चाहते थे कि हुसैन की पारखी नज़र और क्रिकेट को आगे ले जाने के प्रति जो उनकी समझ है वो काबिले तारीफ है। लेकिन इस परख और समझ को बयां करने का जो अंदाज़ है वो दिल दुखा जाता है।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी