श्रीलंका को 304 रन से रौंदने के बाद, टीम इंडिया ने ऐसे मनाया जीत का जश्न

टीम इंडिया की इस बड़ी जीत पर रोहित शर्मा के अलावा युवराज सिंह, सचिन तेंदुलकर, मोहम्मद कैफ ने भी सोशल मीडिया पर विराट सेना को बधाई दी।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Sun, 30 Jul 2017 10:53 AM (IST) Updated:Sun, 30 Jul 2017 03:19 PM (IST)
श्रीलंका को 304 रन से रौंदने के बाद, टीम इंडिया ने ऐसे मनाया जीत का जश्न
श्रीलंका को 304 रन से रौंदने के बाद, टीम इंडिया ने ऐसे मनाया जीत का जश्न

नई दिल्ली, जेएनएन। गॉल के मैदान पर खेले गए पहले टेस्ट मैच में विराट कोहली की सेना ने श्रीलंका को 304 रन के बड़े अंतर से हराकर विदेश में सबसे बड़ी जीत दर्ज़ की। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने तीन टेस्ट मैच की सीरीज़ में 1-0 की बढ़त भी बना ली है। श्रीलंका में मिली इस रिकॉर्ड जीत का जश्न टीम इंडिया ने वीडियोगेम खेल कर मनाया।

भारतीय टेस्ट टीम में शामिल रोहित शर्मा ने इस जीत के जश्न यानि वीडियोगेम खेलती टीम इंडिया की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की। रोहित शर्मा ने एक सेल्फी पोस्ट की जिसमे गॉल टेस्ट के शतकवीर शिखर धवन, चेतेश्वर पुजारा और रिद्दीमान साहा पीछे वीडियोगेम खेलते नज़र आ रहे हैं।

Victory tastes as good when we play FIFA 😉#PostMatchFifaSession #Mates pic.twitter.com/092iBHFV1x

— Rohit Sharma (@ImRo45) 29 July 2017

शिखर धवन ने इस टेस्ट मैच की पहली इनिंग में 190 रन की दमदार पारी खेली थी। इसके साथ ही साथ वो टेस्ट क्रिकेट के एक सेशन में दो बार सौ रन बनाने वाले दुनिया के तीसरे बल्लेबाज़ भी बने। धवन से पहले ये काम सर डॉन ब्रेडमैन और वीरेंद्र सहवाग ही कर पाए थे।

हालांकि रोहित शर्मा इस मैच में टीम का हिस्सा नहीं थे, लेकिन उन्होंने श्रीलंका बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन के खिलाफ कोलंबो में अभ्यास मैच खेला था। इस मैच में रोहित ने 38 रन बनाए थे। इस जीत के बाद रोहित ने टीम इंडिया को कुछ इस तरह बधाई भी दी।

Great start to the tour boys ✌🏻Way to go #TeamIndia 🙌🏻 #SLvIND @BCCI

— Rohit Sharma (@ImRo45) 29 July 2017

टीम इंडिया की इस बड़ी जीत पर रोहित शर्मा के अलावा युवराज सिंह, सचिन तेंदुलकर, मोहम्मद कैफ ने भी सोशल मीडिया पर विराट सेना को बधाई दी। टीम इंडिया को इस सीरीज़ का दूसरा टेस्ट मैच 3 अगस्त से कोलंबो में खेलना है।

 क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी