कुंबले के बाद अब इससे भी खुश नहीं है टीम इंडिया, बीसीसीआइ से कर दी शिकायत

भारतीय टीम की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पहले इस टीम को कोच कुंबले से दिक्कत थी, लेकिन अब भारतीय टीम को इनसे भी दिक्कत होने लगी है।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Tue, 22 Aug 2017 05:12 PM (IST) Updated:Wed, 23 Aug 2017 10:12 AM (IST)
कुंबले के बाद अब इससे भी खुश नहीं है टीम इंडिया, बीसीसीआइ से कर दी शिकायत
कुंबले के बाद अब इससे भी खुश नहीं है टीम इंडिया, बीसीसीआइ से कर दी शिकायत

नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया कुछ दिन पहले तक अपने पूर्व कोच अनिल कुंबले के कड़े रवैये से खुश नहीं थी तो कोच कुंबले ने इस्तीफा दे दिया और अब टीम इंडिया के नए रवि शास्त्री बन गए हैं। टीम इंडिया की कोच की शिकायत तो दूर हो गई, लेकिन अब भारतीय टीम के सामने एक नई मुसीबत आ खड़ी हुई है और इसकी शिकायत भी टीम ने बीसीसीआइ से कर दी है।

टीम इंडिया को अब इससे हुई दिक्कत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम इंडिया ने बीसीसीआइ से शिकायत की है की वो ऑफिशियल किट के स्पॉन्सर नाइकी से खुश नहीं हैं। भारतीय टीम के खिलाड़ियों के मुताबिक नाइकी खिलाड़ियों को घटिया क्वालिटी की किट उपलब्ध करवा रही है।

बीसीसीआइ ने उठाया ये कदम

बीसीसीआइ के सीईओ राहुल जौहरी ने एक अंग्रेजी अखबार को बताया कि पिछली सीओए की मीटिंग में नाइकी ने भी हिस्सा लिया था और तब इस मामले को काफी गंभीरता से उठाया गया और सीओए के चैयरमैन विनोद राय इस मामले को लेकर काफी गंभीर हैं। इसके साथ ही जौहरी ने बताया कि नाइकी के साथ मीटिंग तय कर ली गई है और इस समस्या का समाधान जल्द से जल्द निकाला जाएगा। अगले हफ्ते नाइकी के साथ हमारी फिर एक मीटिंग है। हम इस समस्या को जल्द से जल्द हल करेंगे।

काफी पुराना है टीम इंडिया और नाइकी का साथ

आपको बता दें कि नाइकी भारतीय क्रिकेट टीम का जनवरी 2006 से ऑफिशियल किट स्पॉन्सर है। 2011 में नाइकी ने 60 मिलियन डॉलर्स में भारतीय टीम के साथ अपना करार अगले पांच साल के बढ़ाया था। 2015 में एक बार फिर नाइकी ने टीम इंडिया के साथ 57 मिलियन डॉलर्स में साल 2020 तक के लिए नया करार किया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी