जहीर ने कहा, 'जब करियर खत्म होगा तो बता दूंगा'

दिल्ली डेयरडेविल्स ने नीलामी में जहीर को चार करोड़ रुपये में खरीदा था लेकिन हैमस्टि्रंग के कारण वह आधे सत्र में नहीं खेल पाए। लेकिन जब किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ सत्र के अपने पहले मैच में जिस तरह जहीर ने गेंदबाजी की उससे लगा कि बड़ौदा का यह 36

By sanjay savernEdited By: Publish:Fri, 01 May 2015 11:57 PM (IST) Updated:Sat, 02 May 2015 02:36 AM (IST)
जहीर ने कहा, 'जब करियर खत्म होगा तो बता दूंगा'

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली। दिल्ली डेयरडेविल्स ने नीलामी में जहीर को चार करोड़ रुपये में खरीदा था लेकिन हैमस्टि्रंग के कारण वह आधे सत्र में नहीं खेल पाए। लेकिन जब किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ सत्र के अपने पहले मैच में जिस तरह जहीर ने गेंदबाजी की उससे लगा कि बड़ौदा का यह 36 वर्षीय गेंदबाज अभी चुका नहीं है।

मैच के बाद जहीर ने कहा, 'यह मेरे लिए मुश्किल वर्ष रहा। मैं सिर्फ सही चीजों पर ध्यान लगा रहा था और खुद पर नियंत्रण रखने की कोशिश कर रहा था। मेरे अंदर से एक आवाज उठ रही थी कि अभी मैं चुका नहीं हूं। मैं मैदान पर फिर से वापस आकर और गेंदबाजी अटैक की अगुआई करके व विकेट लेकर खुश महसूस कर रहा हूं।' करियर खत्म होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जब मेरा करियर खत्म होगा तब मैं बता दूंगा। फिलहाल सही तरह से गेंदबाजी करके मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैं एक साल बाद खेलने उतरा और यह कठिन था। मैं नर्वस था लेकिन अब सब ठीक है। हमने अपनी योजना को बेहतर तरीके से लागू किया।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी