दौरे के बाद बीसीसीआइ से बैठकर करनी होगी बात : शास्त्री

भारतीय क्रिकेट टीम के निदेशक रवि शास्त्री ने शनिवार को कहा कि बांग्लादेश दौरे के बाद राष्ट्रीय टीम के साथ उनका भविष्य इस सीरीज के खत्म होने पर बीसीसीआइ के शीर्ष अधिकारियों के साथ होने वाली उनकी बातचीत पर निर्भर करेगा।

By sanjay savernEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2015 09:29 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2015 09:32 PM (IST)
दौरे के बाद बीसीसीआइ से बैठकर करनी होगी बात : शास्त्री

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के निदेशक रवि शास्त्री ने शनिवार को कहा कि बांग्लादेश दौरे के बाद राष्ट्रीय टीम के साथ उनका भविष्य इस सीरीज के खत्म होने पर बीसीसीआइ के शीर्ष अधिकारियों के साथ होने वाली उनकी बातचीत पर निर्भर करेगा।

टीम के साथ भविष्य के बारे में पूछने पर शास्त्री ने कहा, 'हां, इसे लेकर कोई सवाल नहीं है। बांग्लादेश दौरा मेरी जिम्मेदारी है। इसके बाद हमें बैठकर बात करनी होगी। मैं अभी आगे के बारे में नहीं सोच रहा। मैं सिर्फ बांग्लादेश के बारे में सोच रहा हूं।

80 टेस्ट और 150 वनडे मैच खेलने वाले पूर्व क्रिकेटर शास्त्री को इस बात की खुशी है कि कप्तान विराट कोहली को उन पर काफी विश्वास है। उन्होंने कहा कि विराट ने जो कहा वह सुनकर अच्छा लगा लेकिन मैं पूरे कोचिंग स्टाफ की तारीफ करूंगा। हमारे कोचिंग स्टाफ में अनुभवी लोग हैं। विराट की बात करें तो वह स्पष्टवादी है और सीधी बात करता है। आपको जो दिख रहा है वही उसके साथ मिलेगा। टीम के अंदर भी इस तरह की मानसिकता फैल रही है। यह ईमानदार समूह है।


क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी